Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जिला जेल में अनेक अनैतिक गतिविधियां संचालन का प्रहरी ने किया खुलासा.. विधिक सेवा प्राधिकरण को दिया शपथ पत्र.. जेल उपाधीक्षक ने कहा है कि आरोप लगाने वाला प्रहरी खुद विवादित है.. उसके ऊपर 2 आपराधिक मामले चल रहे..

जेल में अनैतिक गतिविधियो का प्रहरी ने किया खुलासा

दमोह। जिला जेल के अंदर संचालित हो रही अनैतिक गतिविधियों का खुलासा जेल में पदस्थ एक प्रहरी ने किया है प्रहरी राम कुमार शाक्य ने एक पत्र विधिक सेवा प्राधिकरण को लिखा और जानकारी दी है कि जिला जेल में कई अनैतिक गतिविधियां संचालित हो रही है पहले उसने अपने ही सहयोगी स्टाफ की पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया फिर उसने जिला जेल में बंद पथरिया विधायक रामबाई के देवर चंदू सिंह पर आरोप लगाया है कि वह जेल को ठेके पर चलाते हैं उन्हीं के अनुसार स्टाफ की ड्यूटी लगती है जो उनकी बात नहीं मानता उन्हें दूसरे जेल में अटैच कर दिया जाता है..

 रामकुमार शाक्य ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जेल में शराब गांजा मादक पदार्थ यहां तक के अवैध कार्यों के लिए महिलाएं भी पहुंचती हैं उसमें जिला जेल में बंद कैदियों की परमिकाय एवं अन्य महिलाएं भी अनैतिक कार्यों के लिए पहुंचती है जो इन सब चीजों के खिलाफ आवाज उठाता है उसे दूसरी जेल में अटैच करने जाता है वही सीसीटीवी कैमरे पर पूछे गए सवाल पर उसने कहा कि जब इस तरह की गतिविधियां होती है तो इतनी देर को यह कैमरे बंद कर दी जाते हैं। वर्तमान में रामकुमार शाक्य  सेंट्रल जेल भोपाल में अटैच हैं । जेल में पदस्थ जेल उपाधीक्षक ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आरोप लगाने वाला प्रहरीखुद विवादित है उसके ऊपर 2 आपराधिक मामले चल रहे हैं और जेल में रिश्वत लेने का भी आरोप है इन्हीं सब गतिविधियों की वजह से भोपाल अटैच किया गया है वही सीसीटीवी कैमरे बंद होने की बात पर जेल अधीक्षक का कहना है यह है कि ऐसा संभव ही नहीं कि यहां के कैमरे बंद हो इस घटनाक्रम में विधायक रामबाई ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहां है चुनाव नजदीक है इसलिए इस तरह की बातों को उठाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments