Ticker

6/recent/ticker-posts

रातों रात ट्राली चोरी करके उठाइगीरों नें दूसरे गांव में ले जाकर प्राइमर करके बेच दिया.. तारादेही थाना पुलिस ने ट्राली चोरी करके बेचने तथा खरीदने वाले को 24 घंटे के अंदर पकड़ा.. ट्राली के साथ चोरी में प्रयुक्त ट्रैक्टर को भी जब्त किया..

 चोरी हुई ट्राली का पता लगाकर पुलिस ने चोरों को पकड़ा

दमोह। जिले के  तारादेही थाना अंतर्गत सुधार कार्य के लिए खड़ी ट्रैक्टर की ट्राली के अचानक रहस्यमय ढंग से गायब हो जाने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर चोरी गई ट्राली को बरामद करने में सफलता हासिल की है। कुछ आरोपियों को पकड़ लिया गया है वही कुछ फरार बताए जा रहे हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तारादेही थाना अंतर्गत बासी निवासी प्रशांत यादव की ट्राली जेतगढ़ तिराहे पर एक बैल्डिग दुकान पर सुधार कार्य के लिए खड़ी थी। रात्रि के समय वह अचानक इसके चोरी चले जाने पर सुबह से हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी। दुकानदार सहित ट्राली मालिक इधर उधर ट्राली की खोजबीन मे लगे हुये थे वही पता नही लगने पर ट्राली मालिक ने तारादेही थाने मे भी लिखित आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की थी। 18 जून की सुचना तारादेही पुलिस को सुचना मिली की चोरी हुई ट्राली तेंदूखेड़ा थाने के नरगवा ग्राम मे एक घर के पीछे ख़डी हैं। सुचना पर थाना प्रभारी श्याम बैंन मोके पर पहुँचे और ट्राली वाले को बुलाकर पहचान कराई तो उसने ट्राली को पहचान लिया।
वही मकान मालिक मंगल सिंह से पूछताछ की तो उसने बताया की उसने ट्राली खरीदी हैं। चोरी की ट्राली का कलर बदलने के लिए बदमाशों का प्राइमर पोत दिया गया था। वही जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि राहुल सिंह ट्रैक्टर के सहारे ट्राली को चोरी करके यहा लाया गया था। तथा बिहारी रैकवार नाम का व्यक्ति भी इनके साथ में था।
मामले का खुलासा करते हुए तारादेही थाना प्रभारी  श्याम बेन ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में ट्रैक्टर ट्राली की चोरी की जांच के दौरान पता लगा कि ट्राली को राहुल उर्फ़ तखत सीग आदिवासी अपने टैक्टर मे बधाकर ले गया था। उसके साथ बिहारी रैकवार भी था। राहुल को पकड़ने के साथ उसका  टैक्टर भी जप्त किया गया है। चोरी की ट्राली खरीदने वाले मंगल सिंह को भी पकड़ लिया गया है। लेकिन बिहारी रैकबार अभी फरार हैं। प्रशांत यादव की शिकायत पर तीनों आरोपियों पर 379 की धारा पर मामले दर्ज किया गया हैं और बिहारी की तलाश की जा रही हैं। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments