Ticker

6/recent/ticker-posts

झमाझम बारिश में जबलपुर सागर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. जबलपुर इंदौर नॉन स्टॉप बस हादसे का शिकार.. तेन्दूखेड़ा पाटन के बीच चरवाहे और भैसों को टक्कर मारते हुए खाई में घुसी बस.. यात्री सुरक्षित, भैंसों की मौत, चरवाहा जबलपुर रेफर..

जबलपुर से इंदौर जा रही बस हुई हादसे का शिकार
दमोह/जबलपुर। तेंदूखेड़ा पाटन मार्ग पर झमाझम बारिश के बीच रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रविवार रात तेन्दूखेड़ा पाटन मार्ग पर पंडा बाबा के समीप बरकोटी कंपनी की यात्री बस  सड़क पर चल रहे चरवाहे व भैंसों को टक्कर मार कर अनियंत्रित हो गई।  सड़क किनारे 6 फीट गहरी खाई में जा घुसी जहाँ बस पलटते पलटते बची और बड़ा हादसा होने से टल जाने से बस में बैठे यात्रियों ने राहत की सांस ली।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर से इंदौर जा रही बरकोटी कंपनी की यात्री बस क्रमांक  MP 30.P 259 जो तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पाटन जबलपुर मार्ग पर पंडा बाबा के समीप तेज बारिश के कारण सड़क पर भैसें लेकर जा रहे चरवाहे और भैसों को टक्कर मारते सड़क किनारे 6 फीट गहरी खाई में बस जा घुसी। इस हादसे में बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित है तो वही तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अमवाही निवासी चरवाहा नीलेश श्रीपाल गंभीर रूप से घायल हो गया है।
जिसको प्राईवेट वाहन से पाटन से जबलपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है वही इस हादसे में सभी भैसें गंभीर रूप से घायल हो गई है और कुछ भैसों की मौत हो चुकी है हादसे  का कारण तेज बारिश बताया जा रहा था जहाँ सड़क पर चल रहे चरवाहे और भैसें बस चालक को दिखाई नहीं दी और उन्हें  बचाने के चक्कर में भैसें और चरवाहे को टक्कर मारते हुए बस सीधे सड़क से उतरकर खाई में जा घुसी।

 चरवाहा पाटन क्षेत्र से भैसें लेकर तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अमवाही  गांव पैदल आ रहा था व एक अन्य व्यक्ति भी साथ में था जो सुरक्षित है। वही बस सामने से छतिग्रस्त हो गई है घटना की जानकारी लगते ही चंदू खेड़ा थाना पुलिस के अलावा दमोह से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार सिंह घटना स्थल पर पहुचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है घटना का कारण तेज बारिश होना बताया जा रहा था.. तेन्दूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments