Ticker

6/recent/ticker-posts

रजपुरा बटियागढ़ थाना क्षेत्र में बाइक सवार लोगों को कट्टे की नोक पर लूट करने वाले छतरपुर जिले के 5 बदमाश गिरफ्तार.. इधर कुंडलपुर से लौट रहे कार सवार यात्रियों से गुंडागर्दी करने वाले.. ऑटो चालक को पुलिस ने पकड़ा, कोर्ट ने जेल भेजा..

राहगीरों से लूट की वारदात करने वाले 5 गिरफ्तार..

दमोह जिले के छतरपुर जिले की सीमा से लगे रजपुरा और बटियागढ़ थाना क्षेत्रों में राहगीर बाइक सवार लोगों को कट्टे की नोक पर रोक कर मारपीट करके लूटपाट करने वाले 5 बदमाशों को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।  हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने सोमवार शाम हटा में आयोजित प्रेस कॉन्स में पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि यह बदमाश पिछले कुछ दिनों से पुलिस के लिए चुनौती बने हुए थे वहीं पुलिस ने भी अधिक गंभीरता से लेते हुए अज्ञात बदमाशों का पता लगाकर उन्हें पकड़ने और उनके कब्जे से लूट की बाइक मोबाइल तथा वारदात में प्रयोग देसी कट्टे को जप्त करने में देर नहीं की। पकड़े गए पांचों आरोपी छतरपुर जिले की बकस्वाहा क्षेत्र के निवासी बताए गए हैं एक आरोपी अभी फरार है। जो सिमरिया क्षेत्र का निवासी बताया गया है।
उल्लेखनीय है कि लगातार दो बारदातों के बाद राजपुरा तथा बटियागढ़ थाना क्षेत्र में रात के समय बाइक से निकलने वाली लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ था वही एसपी राकेश कुमार सिंह ने स्वयं घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली थी इस दौरान दमोह जिले की विभिन्न थाना प्रभारियों के अलावा बक्सवाहा थाना प्रभारी भी मौजूद रहे थे।  आरोपियों की गिरफ्तारी में रजपुरा थाना प्रभारी राजीव पुरोहित तथा बटियागढ़ थाना प्रभारी सोनाली जैन और उनकी टीम में अथक प्रयास किया। कार्यवाही में मड़ियादो थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे, बकस्वाहा थाना प्रभारी धनसिंह नलवाह, चौकी प्रभारी नागेंद्र सिंह आदि की भी सराहनीय भूमिका रही।
 
कुंडलपुर से लौट रहे यात्रियों से गुंडागर्दी करने वाले को जेल
दमोह के गढ़ी मोहल्ला चमन तिराहा क्षेत्र में कुंडलपुर से लौट रहे कार सवार जैन यात्रियों के साथ एक ऑटो चालक द्वारा छुरे की दम पर गुंडागर्दी करने का घटनाक्रम सामने आया है। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को पकड़कर उसके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही करते हुए कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 
रविवार शाम गुंडागर्दी के शिकार हुए जबेरा निवासी  यात्रियों द्वारा उसका छुरा छीन कर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कार्यवाही की मांग की गई थी। वहीं उल्लेखनीय है कि दमोह कुंडलपुर मार्ग पर मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र गढ़ी मोहल्ला से निकलने वाले वाहन चालकों को अक्सर इस तरह की गुंडागर्दी भरी हालात का सामना करना पड़ता है। इस मामले में भी यात्रियों का कहना है कि क्रॉसिंग के दौरान सड़क पर जगह नहीं होने की वजह से उन्होंने अपनी कार को रोक लिया था जिस वजह से उनके पीछे आ रहे ऑटो चालक ने इस तरह की गुंडागर्दी दिखा कर गाली गलौज भी धमकाया और चाकू मारने की कोशिश की। जिस से बचाव के चक्कर में उनकी हाथ में भी चाकू लग गया था।

Post a Comment

0 Comments