Ticker

6/recent/ticker-posts

भोपाल में रेलवे ट्रैक पर पुलिस सब इंस्पेक्टर और घर मे पत्नी और बेटे के शव मिलने से सनसनी.. चरित्र संदेह के चलते पत्नी व बेटे की गला रेत कर हत्या के बाद.. एसआई के ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर लेने की आशंका..!

रेलवे ट्रैक पर सब इंस्पेक्टर का शव मिलने से सनसनी..

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बेहद सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। यहां मिसरोद रेल ट्रैक पर एक शव मिलने के बाद उसकी पहचान एसबी में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुरेश तायडे के रूप में होने पर जीआरपी पुलिस जांच में जुटी हुई है। वह मृतक एसआई के कोलार क्षेत्र राजवेद कालोनी स्थित घर मे पत्नी व मासूम बेटे के रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी फैली हुई है।

 ट्रेन से कटकर एसआई द्वारा आत्महत्या करने तथा इसके पहले उसके द्वारा अपनी पत्नी और बेटे की गला काटकर हत्या कर दिए जाने की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है। 2017 बेच के सब इंस्पेक्टर सुरेश तायडे एसबी में पदस्थ थे तथा कोलार में अपनी फैमिली के साथ रहते थे। उनकी पत्नी और दो साल के बेटे की हत्या तथा इसके बाद एसआई द्वारा की गई आत्महत्या की कड़ियों को मिलाते हुए जांच के दौरान प्रथम दृष्टया चरित्र सन्देह की बात ही सामने आ रही है। 
पत्नी व बेटे का गला बका से काटकर मौत के घाट उतारने के बाद में सुरेश ने मिसरोद रेल ट्रैक पर जाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जीआरपी हबीबगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है वही कोलार पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पूरे घटनाक्रम को लेकर विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। वही दुखद घटना क्रम से कोलार के राजवेद कॉलोनी एवं मृतक के रिश्तेदारों में मातम पसरा हुआ है।

Post a Comment

0 Comments