Ticker

6/recent/ticker-posts

नवरात्र पर्व में भी रिश्वत खोरी का दंश.. सागर लोकायुक्त की टीम ने ₹ 25000 की रिश्वत लेते BMO को रंगे हाथों पकड़ा.. सील किए गए प्राइवेट क्लीनिक को खोलने की छूट देने के बदले में BMO मैडम द्वारा डॉक्टर से ली जा रही थी रिश्वत..

 सागर लोकायुक्त का रिश्वतखोर बीएमओ पर शिकंजा.. 

टीकमगढ़। सागर लोकायुक्त की टीम ने नवरात्र पर्व के छठवें दिन टीकमगढ़ जिले में पहुंच कर स्वास्थ्य विभाग की एक ब्लाक मेडिकल ऑफिसर को 25000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की है। रिश्वत की यह रकम एक सील क्लीनिक को फिर से खोलने की मंजूरी दिए जाने के बदले में ली जा रही थी।

दरअसल डॉ नीलेश विश्वकर्मा ग्राम पोस्ट महेवा तहसील पलेरा जिला टीकमगढ़ ने पिछले दिनों सागर लोकायुक्त कार्यालय पहुंचकर एसपी को लिखित आवेदन देकर शिकायत की थी कि उनके प्राइवेट क्लीनिक को पिछले दिनों स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा निरीक्षण के बाद सील कर दिया था। इस क्लीनिक को फिर से खोलने के एवज में 25 हजार रुपए रिश्वत की मांग की जा रही है। जिसके बाद सोमवार को डीएसपी मंजू सिंह के नेतृत्व में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा पहुंची लोकायुक्त टीम ने डॉ अर्चना राजपूत ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर पलेरा जिला टीकमगढ़ को फरियादी डॉ नीलेश विश्वकर्मा से रिश्वत की राशि 25000 रुपये लेते ही रंगे हाथों पकड़ने में देर नही की।
कारवाही की खबर लगते ही स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय में हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी वही रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद बीएमओ मैडम बगले झांकती हुई बार बार सफाई देती हुई नजर आई। 
कार्रवाई करने वाली लोकायुक्त टीम में उप पुलिस अधीक्षक मंजू सिंह, एवं उप पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल श्रीवास्तव निरीक्षक अभिषेक वर्मा,निरीक्षक रोशनी जैन एवं विपुस्था स्टाफ शामिल रहा।

Post a Comment

0 Comments