Ticker

6/recent/ticker-posts

मंगल को हुआ अमंगल, जमीन हुई खून से लाल.. खेत से जबरन ट्रैक्टर निकालने के विवाद में दो बुजुर्ग भाईयो की कट्टे से गोली मारकर हत्या.. दूसरे पक्ष की लाइसेंसी बंदूक हवाई फायर तक सीमित रही.. फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस..

 जमीनी विवाद पर गोली मारकर दो सगे भाईयो की हत्या

दमोह। मंगलवार के दिन हिनौती घाट गांव में खून से जमीन लाल होने के साथ बड़ा अमंगल हुआ है। यहा के शुक्ल परिवार द्वारा साल भर पूर्व खरीदी गई 3 एकड़ जमीन को लेकर चल रहे विवाद पर से आज परिवार के दो बुजुर्ग सदस्यों की देस कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी गई। वही बचाव मैं पीड़ित पक्ष के लोग अपनी लाइसेंसी बंदूक से हवाई फायर कर आरोपियों को धमकाने में लगे रहे। लेकिन तब तक आरोपी दो लोगों का काम तमाम करके फरार हो चुके थे।
 जिले के पथरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जेरठ चौकी के समीप हिनौता घाट में दो सगे भाईयों की दिनदहाड़े खेत पर गोली मारकर हत्या कर दी जाने का घटना क्रम सामने आया है। वारदात के बाद दोनों को जिला अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। 

बताया जा रहा है की जमीन विवाद के चलते हिनौता घाट गांव में बुजुर्गों भाई रामसेवक शुक्ल एवं बद्री शुक्ल को 4 लोगों ने आकर कट्टे से फायर किए। जिससे दोनों को गोली लगने के बाद जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों के परिजनों के अनुसार आरोपियों के नाम उम्मेद, अर्जुन, जाहर, लाखन आदि बताए गए है। जो वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। पीड़ित परिजनों के अनुसार साल भर पहले उन्होंने 3 एकड़ जमीन खरीदी थी जिसको लेकर दूसरे पक्ष से विवाद चल रहा था। पूर्व में दूसरे पक्ष के लोग धारा 307 के झूठे प्रकरण में उनको फसवा चुके थे वही आज सुबह उनकी जमीन में से ट्रैक्टर निकालने से रोकने पर से विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपियों द्वारा कट्टे से फायर करके दो बुजुर्गों को मौत के घाट उतार दिया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही दमोह से एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह, एसडीओपी पथरिया आरपी रावत, थाना प्रभारी पथरिया रजनी शुक्ला आदि पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे वही एसपी राकेश कुमार सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी लें और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। एसपी ने बताया कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments