Ticker

6/recent/ticker-posts

स्कूटी छोड़ दमोह सागर रेलवे ट्रैक पर पहुंचे.. नवयुवक का शव दो भागों में विभक्त मिला, पुलिस जांच में जुटी.. इधर जबेरा पुलिस ने युवक की हत्या के सभी 6 आरोपियों को पकड़ा.. न्यायालय में किया पेश किए जाने पर कटा जेल वारंट..

 स्कूटी छोड़ रेलवे ट्रैक पर पहुंचे युवक दर्दनाक मौत

दमोह सागर रेल ट्रैक पर बुधवार को दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है रेलवे ट्रैक पर एक नवयुवक की दो टुकड़ों में बटी डेड बॉडी पड़ी हुई थी वही कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक के किनारे एक स्कूटी गाड़ी खड़ी हुई थी। जिसके आसपास किसी के नहीं होने से उपरोक्त स्कूटी से आए युवक का शव ही रेलवे ट्रैक पर मिलने की संभावना जताई जा रही है। इस घटना के जो फोटो वीडियो सामने आए हैं वह बेहद दर्दनाक और झकझोर कर रख देने वाले हैं।
घटना की जानकारी लगने पर रेलवे पुलिस के अलावा सागर नाका चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव को ट्रैक से उठवा कर जिला अस्पताल स्थित शव गृह भिजवाया गया है। घटनास्थल पर मिली स्कूटी क्रमांक एमपी 34 एम 01478 को आरटीओ रजिस्ट्रेशन में सर्च करने पर यह नंबर बड़े पुल निवासी अंशुल साहू के तौर पर नजर आ रहा है।

उपरोक्त युवक ने किन हालातों में रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर अपनी जीवन लीला समाप्त की यह फिलहाल पुलिस जांच का विषय है
। वही जानकारी लगने पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।
 6 आरोपियों को न्यायालय में किया पेश, गए जेल
दमोह। जबेरा थानांतर्गत सिंग्रामपुर चौकी के ग्राम आमघाट में हत्या कांड सामने आया है। जहा ग्राम के ही कुछ लोगो ने बुराई के चलते ग्राम के ही एक युवक अमर अहिरवार उम्र 23 वर्ष के साथ जमकर मारपीट कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई थी। घटना की जानकारी लगते ही मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह मौके पर पहुंचे वह मामले की जांच करते हुए टीम गठित की। पुलिस टीम ने महज कुछ घंटों में 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। थाना जबेरा के अपराध क्रमांक 61/23 धारा 294 ,506 , 302 ,34 आईपीसी के आरोपी न्यायालय पेश करने के बाद जेल भेज दिए गए।
प्राप्त जानकारी अनुसार  पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह के निर्देशन ब एसडीओपी देवी सिंह राजपूत थाना प्रभारी इंद्रा सिंह के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी आर एस रिछारिया, एसआई सिया राम सिंह, एएसआई साहू ,प्रधान आरक्षक राजेश चौबे,संतोष खरे,रणमत सिंह,आरक्षक वीरेंद्र सिंह,सहित पुलिस स्टॉप ने आरोपियों को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायालय द्वारा आरोपियों को जेल भेजा गया।

Post a Comment

0 Comments