Ticker

6/recent/ticker-posts

इश्क बाजी के चक्कर में युवक को घर बुलाकर मारपीट के बाद गला दबाया..! जबलपुर पहुंचने के पहले युवक ने दम तोड़ा.. एसपी और एएसपी के मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने आरोपियों पर शिकंजा कसा.. मामले में जल्द हो सकता है वारदात को लेकर बड़ा खुलासा..

 युवक को घर बुलाकर मारपीट के बाद गला दबाया..

दमोह। जिले की जबेरा थाना अंतर्गत एक युवक को करीब आधा दर्जन लोगों द्वारा घर बुलाकर मारपीट घर की गला दवाए जाने, गंभीर हालत में युवक की जबलपुर ले जाए जाने के दौरान मौत हो जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। घटना की जानकारी लगने पर देर रात जिला मुख्यालय से एसपी और एडिशनल एसपी भी मौके पर पहुंचे। घटना की वजह इश्क बाजी बताई जा रही है जिसके चलते सबक सिखाने वारदात को अंजाम दिए जाने की बात ग्रामीण जन दबी जबान से कर रहे हैं। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबेरा थाना सिग्रामपुर चौकी के समीप आमघाट में अमर चौधरी 23 वर्ष की बीती रात गांव के ही आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी भी युवक की समाज के बताए जा रहे हैं जिनको देर रात पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिए जाने की खबर सामने आई है। पुलिस द्वारा घटना की वजह पुराना विवाद बताया जा रहा है। घटना की जानकारी लगने पर देर रात दमोह से एसपी राकेश कुमार सिंह एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह, तेंदूखेड़ा एसडी ओ पी देवी सिंह राजपूत घटनास्थल पर पहुंचे तथा मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। 

इस दौरान जबेरा थाना प्रभारी इंद्रा सिंह, चौकी प्रभारी आरएस रिछारिया सहित पुलिस टीम मौके पर मौजूद रही। मंगलवार को पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है वही आरोपियों की गिरफ्तारी के बावजूद आगे किसी प्रकार के वाद विवाद की स्थिति निर्मित ना हो गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है। मामले में पुलिस कार्यवाही को लेकर फिलहाल जबेरा थाना प्रभारी के अधिकृत बयान की प्रतीक्षा की जा रही है। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments