Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

भदभदा घाट पर नहाते समय बहे छात्र का शव तीसरे दिन हटा में सुनार नदी के घुरा घाट से बरामद.. इधर घटेरा के समीप ब्यारमा नदी में बहे बुजुर्ग दूसरे दिन भी नहीं लगा कोई सुराग. रेस्क्यू जारी..

 झमाझम बारिश के बीच नदियों का उफान पर..

दमोह। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के साथ बुंदेलखंड और दमोह जिले में पिछले 2 दिनों से रोक रोक कर झमाझम बारिश का दौर जारी है जिससे सभी नदी नाले उफान पर चल रहे हैं वह इसके बावजूद लोग जल्दबाजी में नदी पार करने या नहाने में लापरवाही बरतने से नहीं चूक रहे हैं ऐसे ही कुछ हालातों के चलते सुनार नदी में बहे एक छात्र की जहां तीसरे दिन 20 किलोमीटर दूर हटा में बॉडी बरामद हुई है वही घटेरा के समीप ब्यारमा नदी से बहे बुजुर्ग सब दूसरे दिन भी नहीं मिल सका है।

नदी में नहाते समय बहे छात्र का शव तीसरे  मिला..

दमोह जिले के हटा अनुभाग अंतर्गत भदभदा घाट से रविवार को नहाते समय तीन बच्चे बह गए थे इनमें से दो को तो बचा लिया गया था वह तीसरे का कोई पता नहीं लग सका था। बुधवार को तीसरे बच्चे का शव करीब 20 किलोमीटर दूर हटा के घुरा घाट के पास नजर आया है। जिसको रेस्क्यू टीम ने नाव की मदद सुनार नदी से बाहर निकाल कर इसकी सूचना पुलिस को दी वही परिजनों को भी सूचना दी गई।

3 दिन से लापता छात्र का शव मिलने से भले ही पुलिस तथा रेस्क्यू टीम ने राहत की सांस ली हो लेकिन पिछले 3 दिन से जिन परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ था तथा वह कुछ उम्मीदें कर रहे थे अब उनकी भी उम्मीद छात्र का शव मिलने से टूट गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा

 व्यारमा नदी में बहे बुजुर्ग की दूसरे दिन तलाश जारी..

दमोह। घटेरा के समीप व्यारमा नदी के तेज बहाव में बहे ग्रामीण का दूसरे दिन भी सुराग नही लग सका। जानकारी अनुसार रेलवे ब्रिज के समीप पथरा घाट व्यारमा नदी में निरपत आदिवासी उम्र 50 वर्ष निवासी घटेरा सिर पर लकड़ी का बोझा लिए नदी पार कर रहा था। तभी वह पानी के तेज बहाव में नदी में बह गया। जबकि उसका साथी सुरक्षित बच गया। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई जिसके बाद बनवार पुलिस ने एनडीआरएफ टीम को घटना की सूचना दी। परंतु टीम के मौकास्थल पर पहुचने से पहले अंधेरा हो गया,जिसके कारण रात्रि में सर्चिंग शुरू नही हो सकी। 

बुधवार की सुबह पहुची एनडीआरएफ टीम द्वारा व्यारमा नदी में मोहाली घाट से लेकर घाट पिपरिया तक वृद्ध की सर्चिंग की गई लेकिन वृद्ध का कोई सुराग नही लग सका। वही तहसीलदार अरविंद यादव एवं नोहटा थाना प्रभारी विकास सिंह चौहान ने मौकास्थल पर पहुचकर घटना की जानकारी ली। एनडीआरएफ टीम द्वारा लगातार सर्चिंग की जा रही है। अभिषेक खरे की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments