Ticker

6/recent/ticker-posts

एक साथ बीस साल तक वतन की सेवा करने के बाद.. एक साथ आर्मी से रिटायर होकर घर लौटे जांबाज हवलदारों का जोरदार स्वागत.. महार रेजिमेंट सागर से रिटायरमेंट पर विदाई..

 लगातार बीस साल तक एक साथ वतन की सेवा करने के बाद आर्मी से रिटायर होकर वापस अपने गांव अपने घर अपनो के बीच लौटे जाबांज हवलदार दोस्तो का जोरदार स्वागत वंदन अभिनंदन किया गया..

 दमोह जिले के पथरिया क्षेत्र के निवासी राकेश कुर्मी व नरेंद्र अहिवार ने 20 साल पहले एक साथ सेना में शामिल हुए थे। बीस वर्ष के सेवाकाल के दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर में तेरह वर्ष, राजस्थान के बीकानेर में तीन साल, सूरतगढ़, श्रीगंगा नगर, असम गोवाहाटी  में एक एक साल तथा उत्तराखण्ड में तीन वर्षों तक दोनों ने एक साथ सेवाएं दी।

स्वागत

वर्ष के अंतिम दिन महार रेजिमेंट सागर से दोनों के एक साथ सेवानिवृत्त होने पर आर्मी के जवानों ने फूलमाला पहनाकर नम आंखों से आत्मीय विदाई दी।

 इसके बाद अपने गृह क्षेत्र दमोह जिले के  पथरिया वापिस लौटे दोनों वीर जवानों को पथरिया तथा इसके बाद उनकी गृह क्षेत्र लखरोनी में फ़ूलमाला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। दोनों ने सभी के आत्मिक सहयोग स्नेह,प्यार के लिए आभार व्यक्त किया।

Post a Comment

0 Comments