Ticker

6/recent/ticker-posts

साल के आखिर दिन एमपी के बड़े ठेकेदार.. दिलीप बिल्डकॉन के भोपाल दफ्तर पर दिल्ली से आई सीबीआई टीम की रेड से हड़कंप..

 वर्ष 2021 के आखरी दिन दिल्ली से आई सीबीआई की टीम ने देश प्रदेश के बड़े बिल्डरो में शुमार दिलीप बिल्डकॉन के भोपाल स्थित कार्यालय पर छापामार कार्रवाई करके राजनीति क्षेत्रों में भी हलचल पैदा करके रख दी है दिल्ली से शुक्रवार को भोपाल पहुंची सीबीआई की स्पेशल टीम ने भोपाल सीबीआई और एमपी पुलिस को सूचना दिए बिना चुना भट्टी भोपाल स्थित दिलीप बिल्डकॉन के दफ्तर पर अचानक धावा बोलकर जांच कार्रवाई शुरू कर दिया जिससे प्रदेश के अन्य बिल्डरों में भी हड़कंप के हालात बने हुए हैं।


इस कंपनी के मालिक दिलीप सूर्यवंशी बताए जाते है वही देशभर में यह कंपनी के हाईवे, रेल प्रोजेक्ट से जुड़े ठेके लेती है। भोपाल रेल मेट्रो का काम भी यही कंपनी कर रही है। सीबीआई सूत्रों के अनुसार अचानक छापा मार कार्रवाई की बजह रिश्वत कांड से जुड़ी हुई है। दरअसल    एनएचआई के एक अफसर को पिछले जनों 20 लाख रुपए की रिश्वत देते दिलीप बिल्डकॉन के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद यह रेड कार्रवाई होने से संभावना जताई जा रही है कि सीबीआई की टीम उसी मामले से जुड़ी फाइलें खंगाल रही है जिनको लेकर 20 लाख की रिश्वत दी गई थी

मामले में ताजी अपडेट यह है कि दोपहर में मप्र के एक सीनियर आईपीएस के भाई एवं दिलीप बिल्डकॉन के पार्टनर को सीबीआई ने हिरासत में ले लिया है..

Post a Comment

0 Comments