Ticker

6/recent/ticker-posts

मैहर के पास NH पर ट्रक कार के बीच भीषण भिड़ंत.. कार सवार व्यापारी दंपत्ति की दोनों बच्चों के साथ दर्दनाक मौत.. यूपी पासिंग के ट्रक ने कार को टक्कर मारी

 मप्र के मैहर थाना क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे माता पिता के साथ दो मासूम बच्चों की मौत हो जाने की दुखद खबर सामने आई है ट्रक कार भिड़ंत में हुई 4 मौतों की खबर के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट करके संवेदना जताई हैं।

सतना जिले के मैहर थाना अंतर्गत जीतनगर के पास देर रात तेज रफ्तार ट्रक व कार के बीच हुई भीषण भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ जाने के साथ कार चला रहे मैहर निवासी सत्य प्रकाश उपाध्याय उनकी पत्नी और दोनो बच्चों की जान नहीं बचाई जा सकी। चारों की मौत की खबर गुरुवार सुबह मैहर पहुंचने से मैहर में मातम पसरा हुआ है।

कार

प्राप्त जानकारी के अनुसार सतना से रात 10 बजे मैहर लौट रहे व्यापारी सत्य प्रकाश उपाध्याय 40 वर्ष ने पत्नी मेनका 35 वर्ष, बेटी इशानी 10 वर्ष एवं पुत्र स्नेह 8 वर्ष के साथ रेस्टोरेंट में डिनर किया था उसके बाद चारों कार से वापस लौट रहे थे कार को स्वयं सत्य प्रकाश चला रहे थे। जीत नगर जीत नगर के पास उनकी कार को ट्रक क्रमांक यूपी 96 टी 2075 ने रात 11 बजे के बाद जोरदार टक्कर मार दी। जिससे चारों लोग कार में फस कर रह गए।

एक्सीडेंट की सूचना लगने पर मौके पर हंड्रेड डायल 108 एंबुलेंस पहुंची कार में फंसे लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उपाध्याय दंपत्ति और बेटी की सांसे थम चुकी थी वही बेटे की हालत गंभीर बनी हुई थी जैसे पहले इलाज के लिए सतना रेफर किया गया जहां उपचार नहीं मिलने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन इसके पहले ही उसकी भी सांसे थम चुकी थी।

ट्वीट

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके दुखद घटना पर शोक संवेदना व्यक्त की है। विनम्र श्रद्धांजलि

Post a Comment

0 Comments