Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह विधानसभा उपचुनाव की बाजी अंततः कांग्रेस के हाथ.. कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने 17097 मतों से जीत दर्ज की.. इधर पराजय के बाद राहुल सिंह ने पार्टी के बड़े नेताओं पर लगाए लगाए गंभीर आरोप.. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने ट्वीट किया हम जीते नहीं पर सीखे बहुत..

 दमोह विधानसभा उपचुनाव की बाजी अंतः कांग्रेस के हाथ..

दमोह।  दमोह विधानसभा उपचुनाव का परिणाम पहले राउंड की काउंटिंग के साथ अजय टंडन के पक्ष में शुरू हुआ और अंतिम राउंड की काउंटिंग के साथ अजय टण्डन के पक्ष में ही खत्म हुआ। 26 में से अधिकांश राउंड में आगे रहते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ और अनुभवी नेता अजय टंडन ने शानदार जीत का परचम फहराते हुए भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह को 17097 से मतों से मात दी है।
श्री टंडन जीत से कांग्रेस समर्थकों के बीच में जहां बेहद उत्साह भरा माहौल देखने को मिला वही चुनाव से लेकर अभी तक अनेक कांग्रेस नेताओं व उन के परिजनों का कोरोना काल में दुखद निधन होने वजह से कांग्रेसियों के जश्न का जोश ठंडा पड़ता नजर आया। श्री टंडन ने सभी का हृदय से आभार जताते हुए धन्यवाद दिया है तथा इस जीत को कांग्रेस की नीतियों की जीत बताया है।

राहुल सिंह ने हार के लिए भितरघात को जिम्मेदार ठहराया..

दमोह उपचुनाव के चुनाव परिणामों के बाद भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह ने पराजय के लिए स्थानीय नेताओं को जिम्मेदार ठहराते हुए उन पर भितरघात करने के आरोप लगाए हैं। पूर्व मंत्री के वार्ड से लेकर शहर केेे अधिकांश मोहल्लों में हार के लिए भितर घात वजह बताकर राहुल सिंह ने साफ शब्दों में कहा कि जो लोग पार्टी को मां बताते थे उन्ही की गद्दारी की वजह से वह दमोह शहर से चुनाव हारे रहे हैं। उन्होंने मेडिकल केेे मुद्दे पर कायम रहते हुए जन सेवा के संकल्प को दोहराया तथा सभी का आभार जताया है।
केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ट्वीटर पर कटाक्ष कर बधाई दी..

 कांग्रेस प्रत्याशी अजय टण्डन की जीत की संभावनाएं 10 वे राउंड की काउंटिंग के साथ ही साफ हो गई थी। इसके बाद शाम को दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल अजय टंडन को जीत की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए ट्विटर पर कटाक्ष किया कि "हम जीते नहीं पर सीखे बहुत हैं" अंदाजा लगाया जा सकता है केंद्रीय मंत्री का इशारा हार को लेकर किस तरफ है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बधाई दी..

 
कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन की जीत की घोषणा के पहले ही ट्वीट करके बधाई देने वालों में पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यसभा सांसद भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल है। श्री सिंधिया भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के पक्ष में प्रचार करने के लिए दमोह आए थे। उन्होंने लक्ष्मण कुटी एवं अभाना में आम सभा को भी संबोधित किया था। दोनों जगह उनके साथ केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल भी थे। और इन दोनों जगह ही भाजपा प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा है।

Post a comment

0 Comments