Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

घनी आबादी के बीच आबाद थी हथियार बनाने की फैक्ट्री.. पुलिस की छापा मार कारवाई में बरामद हुए हथियार और कारतूस.. तीन आरोपी गिरफ्तार एक फरार, गिरोह के अन्य सदस्यों तथा रिवाल्वर खरीदने वालों की तलाश जारी..

तीन आरोपी गिरफ्तार एक फरार, अन्य की तलाश..

दमोह। शहर के कछयाना क्षेत्र में लंबे समय से एक घर में अवैध रूप से कट्टा रिवाल्वर आदि हथियार बनाने का छोटा सा कारखाना संचालित था। लेकिन मोहल्ले के लोगों से लेकर पुलिस को इसकी कानोंकान खबर तक नहीं थी पिछले दिनों अवैध कट्टा लिए एक युवक के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने जब पूछताछ की तो परत दर परत खुलती चली गई और पुलिस के हाथ हथियार बनाने की फैक्ट्री के साथ तीन बदमाश भी लग गए।

दमोह एसपी चौहान ने हेमंत चौहान ने शुक्रवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस पूरे मामले का चौंकाने वाला खुलासा किया। जिसके अनुसार कच्छयाना फुटेरा वार्ड निवासी हेमंत पटेल नाम का युवक अपने घर पर लंबे समय से अवैध हथियार बनाने का कार्य कर रहा था। इसके यहां छापामार कार्यवाही में पुलिस ने अवैध कट्टा तथा कट्टा बनाने का सामान बरामद किया। वही इसकी निशानदेही पर फुटेरा वार्ड 3 निवासी जित्तू ठाकुर तथा करके मुहल्ला निवासी लकी पठान को पकड़ा। इन सभी के पास से पुलिस ने दो रिवाल्वर तथा 14 देसी कट्टे एवं 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं इनकी एक अन्य सहयोगी राहुल वाल्मीकि की पुलिस तलाश कर रही है।

एसपी ने बताया कि पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर और पूछताछ करने जा रही है। जिससे और भी खुलासे होने की उम्मीद है। कोतवाली पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई में टीआई एचआर पांडे तथा पुलिस टीम का खास योगदान रहा। जिनको पुरस्कृत करने की घोषणा एसपी द्वारा की गई है।

Post a comment

0 Comments