Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर कलेक्टर की शाहगढ़ विजिट के पूर्व बंडा एसडीएम की बोलेरो को.. छतरपुर तरफ से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी.. चालक की हालत गंभीर सागर रैफर.. बारिश में क्रॉसिंग के दौरान वाहनो की गति पर ब्रेक नही लगने से हादसों की संख्या बढ़ी..

बंडा एसडीएम की बोलेरो को ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी..
सागर। कानपुर नेशनल हाईवे पर शाहगढ़ के समीप मंगलवार को छतरपुर तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक और बंडा एसडीएम की बोलोरो गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में बोलेरो के सामने से परखच्चे उड़ गए वही बोलेरो चालक के गंभीर रूप से घायल हो जाने पर सागर रैफर कर दिया गया है।  दुर्धटना में एसडीएम शशि मिश्रा के बाल-बाल बच गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर कलेक्टर के शाहगढ़ दौरा के मद्देनजर बंडा एसडीएम शशि मिश्रा मंगलवार को शाहगढ़ के लिए बोलोरो गाड़ी से रवाना हुई थी। रास्ते में छानबीला अंतर्गत ग्राम रुरावन के पास छतरपुर तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने क्रॉसिंग के दौरान एसडीएम की बोलेरो गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। दरअसल बारिश के दिनों में कोई भी वाहन चालक क्रॉसिंग के दौरान अपनी गाड़ी को साइड में उतारना पसंद नहीं करता। यही वजह है कि तेज रफ्तार गाड़ियां क्रासिंग के दौरान हादसे का शिकार हो रही हैं। इस एक्सीडेंट की वजह भी यही मानी जा रही है।
क्रॉपिंग के दौरान हुए  इस हादसे में बोलेरो गाड़ी के चालक साइड का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया वही चालक दिलीप रजक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा कुछ ही देर बाद हंड्रेड डायल 108 मौके पर पहुंची तथा घायल चालक एवं एसडीएम को बंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।
 जहां प्राथमिक उपचार के बाद चालक की हालत गंभीर होने पर दिलीप रजक को सागर डीएमसी रेफर कर दिया गया वही एसडीएम को भी चेकअप हेतु सागर रैफर किया गया है। बंडा से दिनेश लोधी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments