Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह हटा रोड पर रफ्तार का कहर.. पन्ना से इंदौर जा रही सागर के ओम साईं राम ट्रेवल्स की बस ने युवक को मारी टक्कर.. मुड़िया निवासी युवक की मौके पर दर्दनाक मौत..

 बस ने युवक को मारी टक्कर, मौके पर दर्दनाक मौत-
दमोह। हटा मार्ग पर एक बार फिर रफ्तार का कहर सामने आया है। मंगलवार रात मुड़िया गांव के समीप सागर की ओम साईं राम ट्रेवल्स की तेज रफ्तार बस ने एक युवक को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद बस चालक ने घटना स्थल से भागते हुए बस को देहात थाने में ले जाकर खड़ा कर दिया है। इधर गंभीर हालत में घायल युवक को जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना से सागर होकर इंदौर के बीच चलने वाली ओम साईं राम ट्रेवल्स की बस मंगलवार रात करीब 9:00 बजे हटा से दमोह की ओर आ रही थी। इसी दौरान मुड़िया गांव में सड़क किनारे टहल रहे विनोद पिता अनंदीलाल अठ्या को बस में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे विनोद सड़क से छिटक कर दूर जा गिरे। बाद में परिजन निजी वाहन में लेकर घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
इधर हादसे के बाद मौके से बस लेकर भागे चालक ने बस को देहात थाने में ले जाकर खड़ा कर दिया है पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है वही बस के आगे के कांच आदि टूट जाने की जानकारी भी सामने आई है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments