Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पेट्रोल पंप पर बाइक सवार किसान प्रहलाद पटेल को डीजल टैंकर ने टक्कर मारी..घटिया हेलमेट नहीं बचा पाया जान.. गढ़ाकोटा से व्यापारी के डेढ़ लाख रुपए चुकाने आया था पथरिया.. आक्रोषित भीड़ ने किया चकाजाम ..

 घटिया क्वालिटी का हेलमेट नहीं बचा पाया जान..
दमोह। पेट्रोल पंप पर एक बाइक सवार को डीजल टैंकर द्वारा टक्कर मार दिए जाने तथा सिर में हेलमेट लगे होने के बाद भी बाइक सवार की जान नहीं बच पाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। बाइक सवार युवक गढ़ाकोटा निवासी किसान था जो पथरिया में एक व्यापारी के डेढ़ लाख रुपए अदा करने के लिए आया था। पेट्रोल पंप पर हुए हादसे के बाद उसके रुपये तो सुरक्षित बच गए लेकिन जान नही बच सकी। पुलिस ने टैंकर जप्त कर के चालक की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने शाम को पथरिया पहुचकर पेट्रोलपंप के बाहर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस के अधिकारी कार्यवाही का भरोसा देते नजर आए।

यह पूरा घटनाक्रम मंगलवार दोपहर पथरिया गढ़ाकोटा मार्ग पर स्थित पथरिया के चौधरी एचएस पेट्रोल पंप पर सामने आया। जहां गढ़ाकोटा निवासी युवा किसान प्रह्लाद पटेल बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद आगे बढ़ रहा था इसी दौरान पेट्रोल पंप पर डीजल खाली करने के लिए आया टैंकर बैंक हो रहा था। इसी दौरान टेंकर की टक्कर लगने से बाइक से गिरे हेलमेट लगाए प्रह्लाद पटेल का सिर फट गया तथा अत्याधिक रक्त स्त्राव होता रहा। 
 सूचना लगने पर पथरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा रक्त रंजित पहलाद को अस्पताल ले जाया गया डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास से करीब डेढ़ लाख रुपए भी बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि पथरिया में एक व्यापारी के डेढ़ लाख रुपए चुकाने के लिए प्रह्लाद पटेल गढ़ाकोटा से बाइक से आए थे और हादसे के शिकार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। 
इधर यह घटनाक्रम पेट्रोल पंप पर खाली होने के लिए आने वाले टैंकरों के लिए पर्याप्त जगह नहीं होने तथा इस दौरान भी पेट्रोल पंपों से डीजल पेट्रोल की बिक्री धड़ल्ले से जारी रहने जैसे हालात को स्पष्ट करती नजर आ रही है।  यह घटना उन बाइक सवारों को भी सावधानी का संदेश देती नजर रही है जो लोग पेट्रोल पंप पर लापरवाह बने रहते हैं तथा सस्ते हेलमेट का उपयोग करके अपनी जान को सुरक्षित मानकर चलते हैं। 
परमपिता परमेश्वर मृतक की अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दे तथा परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें ओम शांति शांति शांति...  पथरिया से कवीश सिंघई की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments