Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नरसिंहगढ़ रोड पर चंपत पिपरिया के पास ह्रदय विदारक हादसा.. आधी रात को तेज रफ्तार ट्राले की चपेट में आए बाइक सवारों दो युवकों की दर्दनाक मौत.. बाइक के परखच्चे उड़े.. आधी रात को ही मौके पर पहुचे CSP, TI और पुलिस..

नरसिंहगढ़ रोड पर आधी रात को रफ्तार का कहर..
दमोह। देहात थाना अंतर्गत चंपत पिपरिया के समीप आधी रात के करीब हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की अज्ञात ट्राले की चपेट में आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में बाइक की परखच्चे उड़ गए घटना की जानकारी लगने पर नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस के अलावा देहात थाना पुलिस, टीआई और सीएसपी मौके पर पहुंचे तथा दोनों शवों को जिला अस्पताल भेजा गया।
दमोह नरसिंहगढ़ मार्ग पर देर रात चंपत पिपरिया के पास मायसेम ब्रिज के नीचे नरसिंहगढ़ तरफ जा रहे बाइक सवार दो युवकों को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन टक्कर मारते हुए भाग गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी बाइक की सामने से धज्जियां उड़ गई। वही दोनों ग्रामीण युवकों के सिर फट कर मांस के टुकड़े सड़क पर बिखर गया।
घटना की जानकारी लगने पर देर रात दमोह से सीएससी मुकेश अविद्रा, देहात थाना टी आई संधीर चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तथा घटनास्थल का जायजा लेते हुए शवों को जिला अस्पताल रवाना कराया। मृतकों की पहचान बाइक के आधार पर बटियागढ़ थाने के सहरा गांव निवासी बबलू सिंह और तिलक सिंह के तौर पर होना बताया जा रहा है।
दोनों युवक  दमोह से देर रात अपने गांव के लिए रवाना हुए थे। हादसे में दुर्घटनाग्रस्त बाइक को नरसिंहगढ़ चौकी भिजवाया गया है। इस दर्दनाक हृदय विदारक घटना क्रम की जो तस्वीर सामने आई है उसने लोगो को झकझोर कर रख दिया। वह इस मार्ग पर चलने वाले ओवरलोड डंपर व ट्रालो की अंधी रफ्तार को भी उजागर कर दिया है।

Post a comment

0 Comments