Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह के बालाकोट में डकैती डालने बदमाशों ने बड़ी वारदात को दिया अंजाम.. हाथ पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूसकर हत्या.. इधर सर्राफा तथा बस स्टेंड क्षेत्र में वारदात करने वाले बदमाशों का CCTV में कैद के बाद भी नहीं लगा सुराग..

डकैती डालने बदमाशों ने बड़ी वारदात को दिया अंजाम..

दमोह। देहात थाना के बालाकोट गांव में सनसनीकेट घटनाक्रम सामने आया है यहां एक मकान में चोरी डकैती की नीयत से घुसे अज्ञात बदमाशों ने मकान मालिक के हाथ पर बांधने के साथ उसके मुंह में कपड़ा भर दिया। इसके बाद वह वारदात को अंजाम देकर चले गए। 
सुबह जब परिवार के लोग घर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी लगी लेकिन तब तक मकान मालिक दामोदर बंसल की मौत हो चुकी थी। 
घटना की जानकारी लगने पर एसपी सुनील तिवारी भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है।
घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात करीब आधा दर्जन बदमाशो ने दामोदर बंसल (45) जो घर मे अकेला सो रहा था। को हाथ पैर बांधकर बंधक बना लिया। उसके शोर मचाने पर मुंह में कपड़ा भर दिया। इसके बाद अलमारी में रखें गहने नगदी आदि लेकर बदमाश भाग गए। घटना के समय रात में घर के बाकी सदस्य परिवार की एक महिला के प्रसव कराने के लिए दमोह जिला अस्पताल गए थे। सुबह जब परिवार के लोग घर पहुचे तब तक दामोदर की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना तत्काल देहात थाना पुलिस को देने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सुनील तिवारी भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया की करीब 4-5 लोग घर में घुसे थे, अभी तक उनके बारे में कोई जानकारी एकत्रित नहीं हो पाई है, जानकारी जुटा रहे हैं। आरोपी किस उद्देश्य घर में घुसे थे, हत्या की गई है, चोरी की संभावना है, फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 460 394 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। उधर, इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।
सर्राफा क्षेत्र में वारदात करने वालो का नहीं लगा सुराग.. दमोह में अज्ञात बदमाशों की गैंग रात के अंधेरे में आकर लगातार वारदातों को अंजाम दे रही है। 11 दिन पहले शहर के सर्राफा क्षेत्र में एक बिना नंबर की कार से आए बदमाशों ने एक ज्वेलरी शाप के शटर को तोड़कर दुकान के अंदर घुसकर लाखों की चांदी पर हाथ साफ कर दिया था।
दूसरे शब्दों में दुकान में सेंध लगाकर डाका डालकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी इसके बावजूद आज तक इन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है। इन बदमाशों ने दो अन्य दुकानों के भी ताले तोड़कर उसी रात में वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी।
नकली पुलिस बनकर ठगी करने वालो का नहीं लगा सुराग.. दिनदहाड़े बस स्टैंड क्षेत्र में नकली पुलिस बनकर नरसिंहपुर निवासी रिटायर्ड शिक्षक से धोखाधड़ी करके तीन बदमाश लाखों की सोने की अंगूठी एवं चैन की ठगी करके 6 दिन पहले भाग गए थे..
 यह घटना भी सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई थी पुलिस द्वारा कोतवाली में मामला भी दर्ज किया गया था इसके बावजूद आज तक इस वारदात के आरोपी भी पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं।

Post a Comment

0 Comments