Ticker

6/recent/ticker-posts

गजब रिश्वतखोरी.. परीक्षा में अच्छे नंबरों से बेटी को पास कराने पिता से मांगी जा रही थी रिश्वत.. सागर लोकायुक्त की टीम ने परीक्षा पर्यवेक्षक को ₹5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा.. भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्रवाई जारी..

 5000 रुपए की रिश्वत लेते परीक्षा पर्यवेक्षक को पकड़ा

 दमोह। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कक्षा 12वीं में बेटियों के फर्स्ट आने पर इलेक्ट्रिक स्कूटी देने की घोषणा की है वही कुछ ऐसे भी शिक्षक हैं जो बेटियों को पास कराने के बदले में रिश्वत की मांग करने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसे ही एक शिक्षक को ₹5000 की रिश्वत लेते हुए सागर लोकायुक्त की टीम में रंगे हाथों पकड़ने के बाद कार्यवाही की है। बताया जा रहा है कि शिक्षक के द्वारा ₹10000 रिश्वत की मांग की गई थी जिसमें से ₹2000 वह कल ले चुका था। वही आज ₹5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामू रैकवार ग्राम देवलाय तह पथरिया जिला दमोह ने सागर लोकायुक्त को शिकायत की थी शिक्षक घनश्याम अहिरवार जो शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नरसिंहगढ़ में पदस्थ है इनके द्वारा उनकी बेटी जो नरसिंहगढ़ सेंटर से हायर सेकेंडरी की परीक्षा दे रही है, को परीक्षा में सहयोग करने व अच्छे नंबरों से पास कराने के बदले में 10000 रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही थी। दो हजार रुपए गुरुवार दे देने के बाद इसकी शिकायत लोकायुक्त में कर दी।

जिसके बाद कार्यवाही करते हुए शुक्रवार दोपहर सीता नगर तिराहा नरसिंहगढ़ मैं ₹5000 की रिश्वत लेते हुए शिक्षक घनश्याम अहीरबार को लोकायुक्त टीम द्वारा रंगे हाथों पकड़ा गया।डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में पहुंची लोकायुक्त की टीम में DSP प्रफुल्ल श्रीवास्तव,निरीक्षक बीएम द्विवेदी, प्रधान आरक्षक अजय क्षेत्रीय, आरक्षक आशुतोष व्यास, सुरेंद्र सिंह, संजीव अग्निहोत्री, संतोष गोस्वामी सहित विपुस्था स्टाफ शामिल रहा।

Post a Comment

0 Comments