Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर जिले के बेखौफ बदमाशों ने दमोह के विजय नगर में तीन लाख की लूट को दिया अंजाम, जनता ने दो को पकड़ा तीसरा रूपए लेकर फरार.. इधर सिग्रामपुर में किराना दुकान की शटर के ताले तोड़कर लाखों की चोरी करने वालो का नही लगा सुराग..

बेखौफ बदमाशों ने तीन लाख की लूट को दिया अंजाम

दमोह। जिले में बेखौफ बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दिए जाने का दौर जारी है ताजा मामला शहर की पाश कॉलोनी क्षेत्र विजयनगर में सामने आया है जहां दिनदहाड़े तीन लाख की लूट को अंजाम दे दिया गया गनीमत रही कि आसपास के लोगों ने दो बदमाशों को पकड़ लिया जिससे रुपए लेकर भागे बदमाश के भी जल्द पकड़े जाने की उम्मीद जताई जा रही है। 

लूट की इस वारदात को महज ₹10 के मिर्च पाउडर की दम पर अंजाम देने वाले बदमाश सागर जिले के निवासी बताए जा रहे हैं।गुरुवार शाम किसी फिल्मी स्टोरी की तरह बाइक से आए तीन बेखौफ बदमाशों ने विजय नगर गेट से अंदर अपनी बाइक से एंट्री ले रहे बिजली विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी ईश्वरदास पटेल की आंखों में मिर्च पाउडर मारा। जिससे अनियंत्रित होकर गिरते ही बदमाशों ने उनके रूपए से भरे बैग पर झपट्टा मारने में देर नहीं की।

 श्री पटेल को गिरता हुआ देखकर वहां पहुंचे आसपास के लोगों में नीरज पटवारी ने एक बदमाश को दबोच लिया। वही गेट तरफ भाग रहे दूसरे बदमाश को करन सहगल ने दबोच लिया।  इस बीच रुपए की बैग लेकर तीसरा बदमाश अपनी बाइक से भागने में सफल हो गया। 
ईश्वरदास पटेल बैंक से तीन लाख रुपये की रकम निकालकर अपने दामाद विजय नगर निवासी डॉ आर के पटेल के निवास पर देने के लिए जा रहे थे।

लेकिन इसके पहले ही बाइक सवार बदमाशों ने जिस तरह से उन पर धावा बोला उससे यह अंदाजा लगाया जा सक ता है कि बदमाश पहले से जानते थे कि बैग में रुपए भरे हुए हैं। समझा जा सकता है कि बैंक से ही श्री पटेल की रेकी की जा रही थी। वही बदमाशों द्वारा जिस मिर्च पाउडर पैकेट का उपयोग वारदात में किया गया वही मौके पर पड़ा हुआ था। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह ₹10 के मिर्च पैकेट से तीन लाख की लूट को अंजाम देने की प्लानिंग बनाई गई थी।

फिलहाल घटना की जानकारी लगने पर कोतवाली तथा देहात थाना पुलिस की टीमें विजयनगर पहुंची तथा जन सहयोग से पकड़े गए दोनों बदमाशों को लेकर रवाना हो गई इनसे पूछताछ के बाद इनके तीसरे साथी और लूट की रकम बरामद होने में हालांकि देर नहीं लगना चाहिए लेकिन सवाल तब भी यही उठता है सीसीटीवी से लैस इस शहर में बदमाशों का भय पूरी तरह से आखिर क्यों खत्म हो गया है। जैसे जहां मौका मिलता है वह कट्टे छुरे चलाने से लेकर चोरी लूटपाट की वारदात को ऐसे अंजाम दे देते हैं जैसे उनको पुलिस का किसी प्रकार कोई भय ही नहीं हो।

 किराना दुकान की शटर ताला तोड़कर लाखों की चोरी
दमोह। सिग्रामपुर चौकी मुख्यालय पर दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे मेन रोड मुख्य बाजार में स्थित एक किराना की दुकान पर अज्ञात चोरों ने सटर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार सिग्रामपुर मुख्य रोड पर स्थित दिगंबर किराना स्टोर की दुकान पर अज्ञात चोरों ने बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात्रि 3 बजे सटर का  तोड़कर लाखों की चोरी करके रफू चक्कर होने का मामला सामने आया है।

 किराना दुकान संचालक जय कुमार जैन ने बताया बुधवार गुरुवार की दरम्यानी रात्रि 3:00 बजे की करीब की है जब पत्नी को किराने की दुकान से कुछ आवाज सुनाई देने पर नीचे आकर देखा तो चोरों के द्वारा मेन दरवाजे का लाकर बाहर से लगा दिया था बाजू वाली खिड़की से देखा तो शटर का ताला टूटा पड़ा देखकर किराना दुकान के ऊपर कमरे सो रहे बेटे को बुलाया और किराना दुकान में जाकर देखा तो ड्राज मैं रखी नगदी और जेवरात गायब मिले चोरों के द्वारा तकरीबन चार से पांच लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

 चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं की चंद मिनटों में लाखों की चोरी की घटना को अंजाम देकर रफूचक्कर हो गए हैं जबकि चोरी की है घटना सिग्रामपुर चौकी मुख्यालय की मेनरोड की और पुलिस को भनक तक नहीं लगी और लाखों की चोरी की घटना को अज्ञात चोरों ने अंजाम देकर रफूचक्कर हो गया है लाखों की चोरी की इस घटना की रिपोर्ट किराना दुकान संचालक के द्वारा सिग्रामपुर चौकी में की गई और पुलिस चोरी की घटना की जांच करने में जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments