Ticker

6/recent/ticker-posts

फिल्म स्टाइल में 35 लाख रुपए लूट के 4 आरोपी डबरा ग्वालियर पुलिस ने पकड़े.. व्यापारी से लूट कराने का मास्टर माईंड दूसरे व्यापारी का मुनीम निकला.. इधर सागर में पुलिस की वर्दी पहने पकड़े गए तीन युवक.. टीकमगढ़ छतरपुर जिले के निवासी निकले..

35 लाख रुपए लूट मामले के आरोपी पकड़े गए..

मप्र के डबरा ग्वालियर में पिछले सप्ताह एक गल्ला व्यापारी के साथ दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में 35 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार आरोपी फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़कर 7 लाख रुपये की रकम बरामद करते हुए ग्वालियर आईजी ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।
 डबरा के गल्ला कारोबारी सेवक राम के साथ 22 नवंबर को दिनदहाड़े 35 लाख की लूट का घटनाक्रम सामने आया था। इस मामले का पुलिस में कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार 4 बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। मामले में खास बात है कि वारदात के पीछे कोई और नहीं बल्कि व्यापारी सेवकराम के पड़ोसी व्यापारी के मुनीम ने ही लुटेरों को टिप दी थी।  पुलिस ने पड़ोसी व्यापारी के मुनीम पुष्पेंद्र कोहली और अनिल रावत सहित 4 को गिरफ्तार करके इन की निशानदेही पर लूट के 7 लाख की राशि बरामद कर ली है।
22 नवंबर को डबरा के बाजार में हुई 35 लाख की इस लूट के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए थे जिन में बाइक सवार युवक व्यापारी को टक्कर मारकर उसके रुपए से भरे बैक को छीनने की कोशिश करते हैं पहली कोशिश में असफल हो जाने के बाद दोबारा सफल हो जाते हैं। बाइक सवार इन तीन आरोपियों में उसे दो आरोपी फिलहाल फरार है और उनके पास ही लूट की अधिकांश रकम होने की संभावना जताई जा रही है।
 

नकली पुलिस बने पकड़ाए 3 युवको से पूंछताछ जारी

मप्र में असली नकली के दौर में यदि नकली पुलिस मिल जाए तो आश्चर्य की बात तो नहीं होगी हम बात कर रहे हैं सागर की जहां मकरोनिया थाना पुलिस ने पुलिस की वर्दी में तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पकड़े गए युवक छतरपुर तथा टीकमगढ़ जिले के निवासी हैं। इनमें से एक युवक सागर में पड़ता है लेकिन उन्होंने पुलिस की वर्दी को किस मकसद से पहना था उसका फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है।

सागर के मकरोनिया थाना प्रभारी एमके जगेद के अनुसार  पुलिस ने पुलिस की वर्दी पहनकर घूम रहे तीन नकली पुलिस वालो को हिरासत में लिया है। ये तीनो पुलिस वर्दी में मकरोनिया स्टेशन के पास घूम रहे थे। स्थानीय लोगो को इनके हुलिया पर शक होने के बाद मकरोनिया पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद मकरोनिया पुलिस ने मौके पर पहुचकर तीनो को पकड़ा और थाने लाया गया। जहाँ तीनो से पूछताछ की जा रही है।

 इनमें से एक युवक सागर के एक निजी कॉलेज का छात्र बताया गया है बाकी दो युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। नकली पुलिस कर्मी बनकर घूम रहे युवकों के नाम अंकित अहिरवार निवासी उदयपुरा टीकमगढ़, गोपाल अहिरवार ग्राम पूतरी खारा छतरपुर और सोनू अहिरवार निवासी ग्राम बंधा जिला छतरपुर बताए गए है। वर्दी पहन कर घूम रहे युवक आखिर किस फिराक में थे यह पुलिस पूछताछ में पता चलने की उम्मीद जताई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments