Ticker

6/recent/ticker-posts

जंगल मे साली की इज्जत से खिलवाड़ करने वाले जीजा पर शिकंजा.. पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया.. कोर्ट ने सलाखों के पीछे पहुंचाया.. गांजा तस्करी आदि में भी पूर्व पकड़ा जा चुका है पूर्व में आरोपी..

 साली की इज्जत से खिलवाड़ करने वाला जीजा गिरफ्तार

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रिश्तो को शर्मसार कर देने वाले शॉर्ट फिल्मों के साथ शार्ट वीडियो के जरिए पारोसी जाने वाली अश्लीलता की भरमार बनी हुई है। दिन भर मोबाइल में उलझी रहने वाली युवा पीढ़ी के दिलो-दिमाग पर इस तरह का अश्लील चित्रांकन कामुकता के साथ रिश्तो को तार तार करने का भी काम कर रहा है। शायद यही वजह है कि इन दिनों रिश्तो को कलंकित करने जैसी रेप की घटनाएं सर्वाधिक सामने आ रही है।
दमोह जिले के तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें जीजा ने जंगल में ले जाकर अपनी 20 साल की साली को हवस का शिकार बना डाला। हालां कि पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी जीजा को हिरासत में लेकर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार घूघस थाना बटियागढ़ निवासी हनुमत पिता तखत सिंह लोधी रिश्तेदारी में तेंदूखेड़ा थाने के बम्होरी गांव आया था। यहां से वहां अपनी मुह बोली साली को घुमाने के लिए जंगल में ले गया और उसकी इज्जत से खिलवाड़ करते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर भाग गया। बाद में घर लौटी युवती ने परिजनों को रोते हुए जीजा की करतूत बताई। जिसकी शिकायत तेंदूखेड़ा थाने में दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने सक्रियता दर्ज कराते हुए कुछ ही घंटों बाद गुरुवार रात तेंदूखेड़ा बस स्टैंड भागने की फिराक में एक बस में बैठ चुके आरोपी हनुमत सिंह को पकड़ने में देर नहीं की। 
पूछताछ में आरोपी द्वारा अपना जुर्म कबूल किए जाने और पुलिस द्वारा उसके खिलाफ अपराध क्रमांक 428 के तहत धारा 376(2) (L) 354 (का) 366, 506, 509, ताहि आई पी सी के तहत मामला पंजीबद्ध कर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। जहा से उसे जेल भेज दिया गया है।

तेंदूखेड़ा थाना प्रभारी बीएल चौधरी के निर्देशन में महिला उप निरीक्षक सुरभि चौहान, उपनिरीक्षक प्रदीप चौधरी सहायक उप निरीक्षक मुबारक खान, महिला आरक्षक क्रान्ति, आरक्षक रजित राणा, देवराज पटैल आदि ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपी की गिरफ्तारी और कार्रवाई में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया गया। दुराचारी की पुलिस डायरी खोलने पर पता चला की पूर्व में उसके खिलाफ गांजा तस्करी सहित अन्य मामले बहोरीबंद तथा दमोह देहात थाना में दर्ज है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments