Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

वृंदावन से लौटे अच्छेलाल ने घरेलू विवाद में ईट से सिर फोड़कर कर पत्नी की ले ली जान.. फुटेरा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर दिन दहाड़े हत्या की वारदात से हड़कंप.. पुलिस जांच में जुटी..

 घरेलू विवाद में ईट से  सिर फोड़कर कर पत्नी की ले ली जान..

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर बटियागढ़ थाना अंतर्गत फुटेरा पुलिस चौकी क्षेत्र से शनिवार की सुबह पूरी खबर सामने आई है। यहां के निवासी अच्छेलाल काछी द्वारा घरेलू विवाद में अपनी पत्नी के सिर पर ईट से जानलेवा हमला करके उसे मौत के घाट उतार देने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए जांच प्रारंभ कर दी है।


जानकारी के अनुसार फुटेरा निवासी अच्छेलाल काछी ने शनिवार सुबह करीब 9 बजे फुटेरा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर स्थित अपनी पत्नी उम्मेद रानी के घर गया था। क्या किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच में वाद विवाद होने लगा और गुस्साए अच्छेलाल ने अपना आपा खो दिया उसने यहां पास में पड़े ईट को उठाकर उसका भरपूर बार उमेद रानी के सिर पर किया। जिससे वह मौके पर ही गिरकर बेसुध हो गई। बाद में घटना की सूचना फुटेरा चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह को दिए जाने पर पुलिस तत्काल उमेद रानी को लेकर बटियागढ़ अस्पताल पहुंची जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि उम्मीद रानी अच्छेलाल की दूसरी पत्नी थी पहली पत्नी का निधन हो जाने के बाद वह इनके साथ रहती थी पूर्व में इनके बीच में मनमुटाव हो जाने से बोलचाल तक बंद हो गई थी और अच्छेलाल बिंद्रावन चला गया था जहां मजदूरी कार्य करने के बाद कुछ दिन पूर्व ही फुटेरा वापस आया था और आज उसने घरेलू विवाद पर से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

घटना के संदर्भ में फुटेरा चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपी अच्छेलाल को पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया है वरना वह बाहर भागने की ताक में था। पुलिस ने हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर जांच शुरू कर दी है। 

फुटेरा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई इस वारदात की खबर फुटेरा क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैलते देर नहीं लगी और सनसनी के साथ हड़कंप के हालात बने रहे तथा लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। फुटेरा से इरफान हुसैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments