Ticker

6/recent/ticker-posts

भाजपा कार्यालय में मतगणना अभिकर्ता कार्यशाला.. अभिकर्ता ईवीएम पर पैनी नजर रखें: लखन पटेल, स्वयं को प्रत्याशी मानकर मतगणना कराएं : राहुल सिंह.. इधर कलेक्टर एसपी ने मतगणना परिसर का जायजा लिया..

भाजपा कार्यालय में मतगणना अभिकर्ता कार्यशाला

दमोह। लोकसभा निर्वाचन 2024 संसदीय क्षेत्र दमोह 07 के अंतर्गत दमोह जिले की पथरिया, हटा, दमोह और जबेरा विधान सभाओं के भारतीय जनता पार्टी के मतगणना अभिकर्ताओं की कार्यशाला भाजपा कार्यलय में आयोजित की गई। जिसमें अतिथि के रूप में मध्यप्रदेश सरकार के  राज्यमंत्री लखन पटेल ने मतगणना की बारीकियों के विषय में जानकारी दी, उन्होंने ईवीएम में दिख रहे आंकड़ों पर गौर करने की बात कही जैसा कि सब जानते हैं सम्पूर्ण देश में भाजपा के पक्ष में माहौल हैं और हमारी सरकार तीसरी बार सरकार बना रहीं हैं ।
जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने अभिकर्ताओं से आग्रह किया कि मतगणना स्थल पर समय से पहुंचकर व्यवस्थित तरीके से कार्ययोजना बनाकर कार्य करना है  और जब तक पूरी गणना न हो जाए बाहर नहीं आना है, प्रत्येक पोलिंग बूथ की गणना पर पैनी नजर रखने के साथ ही निर्वाचन के नियमों का पालन करना है, अधिकतर कार्यकर्ताओं को मतगणना का पुराना अनुभव है लेकिन हर बार कुछ नए कार्यकर्ता भी मतगणना के लिए जाते हैं और उनको प्रशिक्षित करने के लिए यह कार्यशाला बहुत महत्वपूर्ण है। कार्यशाला में संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह ने जिले भर से आए मतगणना में अभिकर्ता से कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ता दिन रात मेहनत करते हैं जिसके कारण भाजपा के प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करते हैं, सभी अभिकर्ता अपने आप को प्रत्याशी मानते हुए मतगणना कराएं।
जिला महामंत्री सतीश तिवारी ने मतगणना अभिकर्ताओं से संवाद किया। जिला कार्यालय मंत्री राम लाल उपाध्याय ने मतगणना से जुड़े विषयों से संबंधित बिंदुओं के बारे में जानकारी दी, मतगणना जुड़े विषयों से संबंधित बिंदुओं के बारे में जानकारी दी। इस कार्यशाला में जिला उपाध्यक्ष रूपेश सेन, रमन खत्री, संजय सेन, जिला मंत्री अरविन्द उपाध्याय, वर्षा रैकवार, उत्तम सिंह, जिला मिडिया प्रभारी राघवेन्द्र सिंह परिहार, जिला सह मीडिया प्रभारी महेन्द्र जैन, मोर्चा अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, पार्षद और जनप्रतिनिधी सहित ज्येष्ठ श्रेष्ठ हेतु कार्यकर्ताओ की उपस्थिति रही। कार्यशाला का संचालन जिला महामंत्री रामेश्वर चौधरी ने किया और आभार गोपाल पटेल ने व्यक्त किया।
कलेक्टर एसपी नेअधीक्षक मतगणना परिसर का जायजा लिया
दमोह। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुधीर कुमार कोचर ने आज पुलिस अधीक्षक श्रतुकीर्ति सोमवंशी के साथ पूरे मतगणना स्थल का जायजा लिया और सुरक्षा सहित अन्य बिंदुओ पर अधिकारियों से चर्चा कर समुचित दिशा निर्देश दिए गए। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत अर्पित वर्मा अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी मीना मसराम एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा विशेष रूप से मौजूद रहे।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारीए पुलिस अधीक्षक सीइओ जिला पंचायत ने अधिकारियों के साथ पॉलिटेक्निक कॉलेज स्थित मतगणना परिसर का पूर्ण जायजा लिया। उन्होंने पार्किंग स्थल पेयजलए स्वास्थ्य सुविधाओं सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं का जायजा लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Post a Comment

0 Comments