Ticker

6/recent/ticker-posts

कुएं में संदिग्ध हालत में युवक का शव मिलने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जता कर प्रदर्शन किया.. इधर चलती मालगाड़ी से टकराकर जीवन लीला समाप्त कर ली.. रील के लिए मासूम की जान से खिलवाड़ मामले में FIR..

संदिग्ध हालत में युवक की मौत पर शव रखकर प्रदर्शन

दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत गुरुवार दोपहर संजय चौराहे पर बसंत अहिरवार नाम के युवक के शव को रखकर परिजनों के साथ समाज के लोगों ने देर तक विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल बसंत का शव पथरिया के कुएं में संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ मिला था इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और परिजनों को सूचना दी गई थी। पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही शव परिजनों को सोपा गया तो उन्होंने अंतिम संस्कार के लिए शव को ले जाने के बजाय संजय चौराहे पर सब रखकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया
पथरिया के वार्ड नम्बर 9 के निवासी परिजनों का कहना है कि रात्रि में कोई विक्की पटेल नाम का युवक बसंत को अपने साथ में ले गया था इसके बाद वह घर नहीं लौटा वही बाद में आज बसंत का शव कुएं में पड़े होने की सूचना मिली। परिजनों ने बसंत की मौत के लिए विक्की पटेल को जिम्मेदार ठहराते हुए उसकी गिरफ्तारी और खिलाफ में कार्यवाही की मांग को लेकर यह विरोध प्रदर्शन किया जिससे संजय चौराहे पर चारों तरफ जम के हालात निर्मित हो गए।
बाद में मौके पर पहुंचे पथरिया एसडीओपी रघु केसरी ने परिजनों की बात सुनी तथा उन्हें समझाएं देते हुए जांच के बाद में कार्यवाही का आश्वासन दिया इसके बाद ही शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने को परिजन तैयार हुए।
चलती मालगाड़ी से टकराकर जीवन लीला समाप्त.. दमोह रेल्वे स्टेशन के प्लेटफार्म एक के समीप एक व्यक्ति ने गुरुवार सुबह चलती मालगाड़ी से टकराकर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली। बाद में मौके पर पहुची आरपीएफ टीम ने युवक को जिला अस्पताल भिजवाया।
मृतक की पहचान  रम्मू पिता नाथूराम रैकवार निवासी बजरिया वार्ड एक दमोह के रूप में हुई है। शव पोस्टमार्टम कार्रवाई कर मर्ग कायम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। वही आत्महत्या की बजह का पता नहीं लग सका है
रील के लिए मासूम की जान से खिलवाड़ मामले में FIR दर्ज.. दमोह। जिले के रनेह थाना क्षेत्र के बंधा में पिछले दिनों एक युवक द्वारा अपने मासूम बेटे को  नदी पुल पर हवा में उछलते हुए एक रील सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बताया जा रहा है कि रील को लोकप्रिय बनाने के चक्कर में मासूम की जान से खिलवाड़ करने की कोशिश की गई थी। 
विभिन्न न्यूज़ चैनल पोर्टल में उपरोक्त खबर चलने के बाद पुलिस प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लिया तथा युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्यवाही की गई है।हटा एसडीओपी नितेश पटेल के अनुसार वायरल रील मामले में युवक पर, किशोर अधिनियम एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। उनके द्वारा वायरल वीडियो मामले में तत्काल संज्ञान लेकर रनेह थाना पुलिस को जांच करके कार्यवाही के निर्देश दिए गए थे
 

Post a Comment

0 Comments