Ticker

6/recent/ticker-posts

शिवराज सरकार में अब जैसी करनी वैसी भरनी.. महिला थाना प्रभारियों को सौपी गई बुलडोजर की कमान.. नाबालिक यौन शोषण मामले के दबंग आरोपी के अवैध कब्जे को हटाकर करीब 75 लाख की शासकीय भूमि को कब्जा मुक्त किया गया..

 रनेह में सामूहिक दुष्कर्म, नाबालिग यौन शोषण मामले में आरोपी के घर महिला थानेदारों ने चलाया बुलडोजर

 दमोह। जिले रनेह थाना क्षेत्र के चर्चित सामूहिक दुष्कर्म और दो नाबालिग से यौन शोषण के मामले में आरोपी कौशल किशोर चौबे के शासकीय भूमि पर अवैध कब्जे पर पुलिस राजस्व विभाग द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त करके भूमि को मुक्त कराया गया। इस पूरी कार्रवाई के दौरान खास बात यह रही कि महिला थाना प्रभारियों के द्वारा जेसीबी कमान संभालते हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जनों की मौजूदगी रही। अनेक लोग जैसी करनी वैसी भरनी की बात करते नजर आए।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों एक नाबालिक के साथ 4 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था जिसके बाद तीन आरोपियों को पकड़कर जेल भेजा जा चुका था वहीं चौथे आरोपी को भी पकड़े जाने के बाद आज जहां कोर्ट में पेश कर कर जेल भेजे जाने की कार्यवाही की गई वही पुलिस प्रशासन द्वारा हिनमत पटी रोड पर कार्यवाही करते हुए आरोपी कौशल किशोर चौबे के कब्जे वाली शासकीय भूमि करीब 7500 वर्ग फ़ीट मे एक कच्चा मकान और खेत कीमत करीब 75 लाख कीमत की शासकीय भूमि कब्जा मुक्त कराई गई है।

हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह तथा तहसीलदार रोहित सिंह राजपूत के नेतृत्व में की गई कार्यवाही की 
में महिला उप निरीक्षक नित्या, रनेह थाना प्रभारी प्रसीता कुर्मी, कुम्हारी थाना प्रभारी वन्दना गौर और महमूदा बानो सहित महिला आरक्षकों ने बुलडोजर चलाकर कब्जा हटाने की कार्रवाई की गई। इस दौरान रनेह, मड़ियादो, गैसाबाद, हटा थाना की पुलिस और राजस्व विभाग से तहसीलदार  विजय चौधरी, पटवारी देवेंद्र पटेल की उपस्थिति रही। रनेह से श्याम नायक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments