Ticker

6/recent/ticker-posts

केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल के पायलट वाहन को बुंदेलखंड ट्रांसपोर्ट की बस ने टक्कर मारी.. तीन पुलिस कर्मी घायल, घायलों को देखने मंत्री जी पहुचे जिला अस्पताल.. इसके पूर्व बागेश्वर धाम से लौट रहे श्री पटेल ने दो कारो की भिंडन्त में तीन घायलों को अपने फालों वाहन से अस्पताल भिजवाया था..

 पायलट वाहन पायलट वाहन को बस ने टक्कर मारी

दमोह छतरपुर मार्ग पर नरसिंहगढ़ इमलाई के बीच केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का पायलट वाहन बस से क्रॉसिंग के दौरान बस के पिछलेेे हिस्से टक्कर लगने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे के बाद घायल तीन पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल भी जिला अस्पताल पहुंचे तथा उन्होंने घायलों के हालचाल जाने। वही उपरोक्त एक्सीडेंट का प्रत्यक्ष्षदर्शी होने के साथ इसे दुर्भाग्यपूर्ण्ण बताया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह सांसद केंद्रीय मंत्री श्री पटेल जरा रूधाम से बटियागढ़ नरसिंहगढ़ होते हुए दमोह लौट रहे थे इसी दौरान मंगलवार शाम उनके काफिले के आगे चल पुलिस की पायलट गाड़ी बोलेरो कोपरा पुल के पास बुंदेलखंड बस से क्रॉसिंग केेेे दौरान पीछे से टक्कर लगने पर दुर्घटना ग्रस्त हो गई।
 इधर हादसे में चोटिल हुए सब इंस्पेक्टर एमपी सिंह, प्रधान आरक्षक देवी सिंह व यासीन खान को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। जिसके बाद शाम करीब 7 बजे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल भी जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने घायलों की जानकारी ली। फिलहाल तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कर सीटी स्कैन की जा रही है। वहीं दो घायलों को रात आठ बजे जबलपुर रैफर कर दिया गया है।

 इधर केंद्रीय मंत्री ने घायलों को अस्पताल भिजवाया

दमोह। मंगलवार दोपहर में मड़ियादो बर्धा मार्ग पर पाठा गांव मोड़ के पास दो कारो की आमने सामने भिड़ंत में कार सवार पिता पुत्र सहित दूसरी कार का चालक गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना के तुरंत बाद यहा से केंद्रीय राज्यमंत्री व दमोह सांसद प्रह्लाद पटेल काफिले के साथ निकल रहे थे। हादसा देख मंत्री श्री पटेल मानवता का परिचय देते हुए ने अपना काफिला रोका और और घायलों से उनका हाल- चाल पूछ कर घटना की जानकारी ली। बाद में पुलिस की मदद से घायलों को अपने फॉलो वाहन से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियादो रवाना कराने के बाद मंत्री जी यहां से आगे रवाना हुए।
घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कार में  रामगोपाल विश्वकर्मा अपने पुत्र शनि के साथ मड़ियादो तरफ जा रहे थे तभी विपरीत दिशा से आ रही कार से इनकी कार टकरा गई। हादसे में दूसरी कार के चालक को भी चोटे आई। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मढ़ियादो स्वास्थ्य केंद्र से सिविल अस्पताल हटा रेफर किया गया। गौरतलब है कि मंत्री प्रहलाद पटेल आज बागेश्वर से लौटकर बर्धा पँहुचे थे। यहा विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद अपने काफिले के साथ मड़ियादो की तरफ आ रहे थे तभी दो कारों के एक्सीडेंट का घटनाक्रम उनके सामने आने पर उन्होंने गाड़ी रोक कर घायलों की मदद करने में देर नहीं की। 
कल भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह का रुका था काफिला
उल्लेखनीय है कि कल रात भोपाल से बागेश्वर धाम जा रही भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह नेे अपना काफिला रोककर मलहरा के समीप हुए ट्रैक्टर ट्राली बाइक हादसे दबे पड़े बाइक सवार को निकलवाने के लिए देर तक घटनास्थल पर रोक कर पुलिस एंबुलेंस को बुलाते हुए इस तरह के हालातों के बाद कार्रवाई करने में देरी को लेकर को फटकार लगाई थी।

Post a Comment

0 Comments