Ticker

6/recent/ticker-posts

भोपाल रोड पर भीषण एक्सीडेंट में तीन पत्रकारों की दर्दनाक मौत.. सलामतपुर थाना अंतर्गत लंबा मोड़ पर ट्रक ने बाइक सवारो को टक्कर मारी.. भोपाल से लौट रहे विदिशा के तीन पत्रकारों की मौत.. CM ने ट्वीट करके संवेदना जताई.. मप्र के मीडिया जगत में शोक की लहर..

 भोपाल विदिशा रोड पर ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी

मप्र में एक बार फिर रफ्तार के कहर के साथ जानलेवा सड़क हादसा सामने आया है इस बार हादसे का शिकार और कोई नहीं बल्कि दूसरे वाहनों के एक्सीडेंट की कवरेज करने वाले मीडिया कर्मी हुए हैं। वह भी एक दो नहीं बल्कि तीन मीडिया कर्मियों की इस दर्दनाक हादसे में दुखद मौत की खबर सामने आई है। भोपाल विदिशा रोड पर हुए एक्सीडेंट में मौत के आगोश में समाने वाले तीनों पत्रकार विदिशा जिले के निवासी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात भोपाल विदिशा रोड पर सलामतपुर थाने के लंबा मोड़ पर तेज रफ्तार ट्रक ने भोपाल से विदिशा तरफ आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार के परखच्चे उड़ने के साथ उसमें सवार चारों लोग लहूलुहान होकर अचेत हो गए। एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल, 108 एंबुलेंस पुलिस टीम ने सभी को अस्पताल पहुंचाया जहां 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। 

मृतकों की पहचान विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा के अलावा पत्रकार सुनील शर्मा एवं नरेंद्र दीक्षित के रूप में हुई है। 

सलामतपुर थाना पुलिस ने घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। इस घटना की खबर विदिशा से भोपाल पहुंचने और फिर पूरे देश मे फैलते ही सर्वत्र शोक की लहर व्याप्त है मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट करके संवेदना व्यक्त की है। वही पूरे मीडिया जगत में शोक की लहर व्याप्त है।

  परम पिता परमेश्वर उनकी अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें तथा परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति..

Post a Comment

0 Comments