Ticker

6/recent/ticker-posts

हद कर दी आपने.. मप्र में तीन बड़े मंत्रियों वाले जिले में शर्मसार कर देने वाला घटनाक्रम.. क्षमा मांग रहे जनप्रतिनिधि के सिर पर जूता रखी तस्वीर वायरल होने के बाद.. सागर कलेक्टर ने पटवारी को सस्पेंड करके जांच के आदेश दिए...

शर्मसार हरकत करने वाले पटवारी को सस्पेंड किया गया

सागर। एक तरफ देश में जहां दुर्गा आराधना का पर्व मना कर लोग अपने पापों का प्रायश्चित करने व्रत उपवास करके माता रानी की आराधना में जुटे हुए थे वहीं दूसरी ओर सागर जिले में अहंकारी रावण की करतूतों को याद दिलाने जैसे एक शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। मप सरकार में 3 कैबिनेट मंत्री के रूप में प्रतिनिधित्व करने वाले सागर जिले में गांधी जयंती के दिन बीना क्षेत्र में एक जनपद सदस्य के सर पर जूता रखा पैर रखने वाले पटवारी को हालांकि सागर कलेक्टर ने सस्पेंड करते हुए एसडीएम को जांच के निर्देश दिए है लेकिन इस तस्वीर और घटनाक्रम ने सभी को यह कहने को मजबूर कर दिया है कि हद कर दी आपने..

बताया जा रहा है कि बीना तहसील के भानगढ़ सर्किल में पदस्थ पटवारी विनोद अहिरवार और और जनपद सदस्य क्षमाधर पटेल के बीच गांधी जयंती पर आयोजित ग्राम सभा के दौरान जनपद सदस्य द्वारा पटवारी को कुर्सी से उठा देने पर से विवाद हो गया था। दरअसल ग्राम सभा के दौरान तीन कुर्सियां रखी हुई थी जनपद महिला सरपंच पंचायत सचिव और पटवारी बैठे हुए थे इसी दौरान जनपद सदस्य गया जाने पर उन्होंने पटवारी कुर्सी से उठा दिया। उसी पर हुए विवाद के बाद पटवारी ने शासकीय कार्य में बाधा की शिकायत जनपद सदस्य के खिलाफ कर दी थी। दोपहर में इस मामले में जनपद सदस्य ने पैर पढ़ते हुए पटवारी से माफी मांग ली थी। लेकिन तब भी पटवारी ने पुलिस में की गई शिकायत को वापस नहीं लिया उल्टे माफी मांग रहे जनपद सदस्य के सर पर जूता रखा पैर बाली तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल करा दिया।

शर्मसार करने वाली है तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा और शिकायतें उच्च अधिकारियों तक पहुंचने पर 3 अक्टूबर को सागर कलेक्टर कलेक्टर दीपक आर्य ने  एसडीएम शैलेंद्र सिंह के प्रतिवेदन पर पटवारी को सस्पेंड कर दिया है और पूरे घटना की जांच के आदेश दिए है। वहीं जांच प्रतिवेदन मिलने के बाद सख्त कार्रवाई की बात कही गई है। जबकि इस पूरे मामले को पटवारी सोची समझी साजिश के तहत फसाये जाने की बात कर रहा है।

Post a Comment

0 Comments