Ticker

6/recent/ticker-posts

सतना से भोपाल के लिए निकली छात्र आक्रोश साइकिल यात्रा का पन्ना से हटा पहुचने पर साहू समाज ने किया जोरदार स्वागत.. छात्र हितों के लिए भोपाल में सीएम हाउस का घेराव करने जा रहे हैं साइकिल यात्री छात्र..

साइकिल यात्रा का साहू समाज ने किया स्वागत

हटा,दमोह। साहू समाज सतना से शुभम साहू के नेतृत्व में छात्र हितों के लिए निकाली जा रही छात्र आक्रोश साइकिल यात्रा शनिवार शाम हटा पहुंची। दरअसल सतना से भोपाल के लिए निकाली जा रही इस साइकिल यात्रा में शुभम साहू के साथ समाज के वरिष्ठ कमलेश साहू गढ़ाकोटा भी युवा छात्रों के साथ मौजूद रहे। 


जहाँ पन्ना तरफ से हटा की ओर आकर अंधियारा बगीचा पहुंची यात्रा का स्वागत साहू समाज जिला अध्यक्ष हरिशंकर साहू के नेतृत्व सकल साहू समाज हटा ने ढोल नगाड़े के साथ समाज के युवा छात्रों एवं शामिल वरिष्ठ जनो का पुष्प माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इसके उपरांत यह साइकिल यात्रा अंधियारा बगीचा से हटा साहू समाज के लोगो के साथ मंदिर मस्जिद चौराहा, राय चौराहा से होकर नायक तिगड्डा स्थित भगवान श्री कौशलाधीश जी सरकार साहू समाज मंदिर पहुंची। जहाँ सभी ने मंदिर में पूजन अर्चन किया और इसके बाद एक सामाजिक बैठक कर सामाजिक सरोकार से जुड़े विषयो पर चर्चा कर समाज को मजबूत करने और एक जुट रहने की बात की गई।

 इस दौरान कमलेश साहू गढ़ाकोटा रहली ने बताया कि हमे सामाजिक स्तर पर एक जुट होकर अपनी नींव मजबूत बनाये रखनी है और हमे समाज के हर शोषित वर्ग की सेवा करनी है, हमे अपने हक और अधिकारों को पाने के लिए भी पूरी ताकत के साथ लड़ना है, यह साइकिल यात्रा भी देश और प्रदेश के छात्रों के हितों के लिए है, मेरी सभी से अपील यही है कि एक जुट रहे और मजबूत हो। वही सतना से भोपाल तक साइकिल यात्रा का नेतृत्व कर रहे शुभम साहू ने बताया कि यह साइकिल यात्रा छात्रों के हितों के लिए है, जिसमे छात्र वृत्ति और अन्य प्रकार की समस्याओं को लेकर यह यात्रा निकाली जा रही है, यह यात्रा भोपाल पहुंचेगी और हम छात्र हितों को लेकर सीएम हाउस का घेराव करेंगे, वहाँ देश प्रदेश के छात्रों के हितों की बात रखेगे। आप सभी से इतना प्रेम स्नेह सम्मान मिला, जिसका में आभारी हूँ और यही कहूंगा कि हम हमेशा एक जुट रहे और इसी तरह सामाजिक एकता के साथ हम सामाजिक सेवा के कार्यो में हमेशा अग्रसर रहे। साहू समाज जिला अध्यक्ष हरिशंकर साहू ने कहा कि यह गौरव की बात है कि सतना से भोपाल तक साइकिल यात्रा के माध्यम से छात्रों के हितों की लड़ाई लड़ी जा रही है, सामाजिक स्तर पर इसका नेतृत्व शुभम साहू सतना और कमलेश साहू गढ़ाकोटा द्वारा किया जा रहा है। यही हमारी एकता का प्रतीक है कि हम इतने सक्षम है कि हम अपनी ही नही बल्कि हर परेशान वर्ग के हितों की लड़ाई लड़ सकते है, इससे हमें सबक लेना चाहिए कि हमारे एक जुट होने से हम एक सशक्त और मजबूत समाज के साथ हर क्षेत्र में अपना अहम योगदान दे सकते है। 
इस आयोजन के दौरान प्रकाश नायक, लखन मोदी, मनोहर महाजन, कुंदन लाल साहू, दशरथ साहू, कमलेश साहू, संतोष साहू, अजुद्दी साहू, जिला कोषाध्यक्ष मुकेश साहू, ब्लाक अध्यक्ष हटा गजेंद्र महाजन, युवा ब्लाक अध्यक्ष हटा केके साहू, जिला उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र साहू, अनिल साहू, सोती साहू, महेश साहू, परषोत्तम साहू, बाबू साहू, दीपक साहू, महेंद्र साहू, अभिलाष साहू, सोनू साहू, अमित, वीरेंद्र, जितेंद्र, मनोज, कनई, राजेंद्र, मोती, नीलेश, राहुल, छोटू सहित बड़ी संख्या में सामाजिक जनो की मौजूदगी रही। कार्यक्रम के समापन पर हटा साहू समाज ब्लाक अध्यक्ष के पद पर गजेंद्र महाजन को नियुक्त किया गया एवं समापन पर यात्रा में शामिल शुभम साहू एवं कमलेश साहू को शाल श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया गया एवं साइकिल यात्रा को भोपाल की ओर रवाना किया गया।

Post a Comment

0 Comments