Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

विधायक अजय टंडन ने भोपाल में शपथ के बाद जीत का श्रेय कमलनाथ सरकार के कामों को दिया.. पूर्व मंत्री जयंत मलैया की तारीफ कर सांसद के पूतना बयान को टर्निंग प्वाईंट बताया.. इधर कमलनाथ ने हनी ट्रैप सीडी और कोरोना मौत मामले में शिवराज पर निशाना साधा..

 विधायक अजय टंडन भोपाल में शपथ के बाद जीत का श्रेय.. 

भोपाल। दमोह विधानसभा उपचुनाव मैं कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन की जबरदस्त जीत के बाद आज भोपाल में विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने आज अजय टण्डन को विधायक पद की शपथ दिलाई। वही श्री टंडन पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के साथ मीडिया से रूबरू हुए इस दौरान उन्होंने बेबाकी के साथ पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए अपनी जीत और भाजपा की हार की वजह बताई।

विधायक पद की शपथ लेने के बाद विभिन्न न्यूज चैनल के रिपोर्टरों से रूबरू हुए नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक अजय टंडन ने अपनी जीत का श्रेय कमलनाथ सरकार के 15 महीनों के कार्यकाल मैं संचालित योजनाओं को दिया वही 2023 में फिर से कांग्रेस सरकार बनने का दावा किया। पूर्व मंत्री और भाजपा नेता जयंत मलैया की तारीफ करते हुए उन्हें सभी की मदद करने वाला इंसान बताया वही भाजपा की करारी हार के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और दमोह सांसद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल की बयानबाजी को बजह बताते हुए कहा कि पूतना जैसे संबोधन की बजह से कांग्रेश की बढ़त बढ़ती ही चली गई। उन्होंने यहां तक कह डाला यदि मतदान प्रतिशत अधिक होता तो उनकी जीत 25000 के ऊपर होती।  

कमलनाथ ने हनी ट्रैप सीडी और कोरोना मौत पर घेरा..

अजय टंडन की जीत के लिए दमोह की जनता को धन्यवाद देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हनी ट्रैप सीडी मामले में ब्लैक मेलिंग के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उनके मुख्यमंत्री रहते ही या मामला उजागर हुआ था और इसलिए सीडी सभी बड़े नेता और बड़े पत्रकारो के पास है। कोरोना से मौत के बोगस आंकड़े जारी करने के आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि श्मशान घाट और कब्रिस्तान के रिकॉर्ड बता रहे हैं कि पिछले 2 महीनों में कितनी मौत हुई है। उन्होंने शिवराज सरकार पर कोरोना से मौत मामले में गलत जानकारी देने के आरोप लगाते हुए कहा कि यह पब्लिक है सब जानती है..

Post a Comment

1 Comments

  1. हमारे दमोह के नव निर्वाचित विधायक माननीय अजय टंडन जी को बहुत बहुत बधाई इस जनता की आशाओं पर खरा उतरने का प्रयास करें,

    ReplyDelete