Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बंडा क्षेत्र के युवक का अर्धनग्न शव साड़ी के फंदे से पेड़ से लटकता मिलने से सनसनी.. अवैध संबंधों के शक में हत्या की आशंका, पथरिया थाना पुलिस जांच में जुटी.. इधर कोतवाली पुलिस ने हथगोला के साथ पशु क्रूरता अधिनियम में कल्लू कसाई को पकड़ा

 युवक का अर्धनग्न शव साड़ी के फंदे से लटकता मिला

दमोह। कोरोना कर्फ्यू मैं पुलिस की सख्ती के बीच पथरिया क्षेत्र में एक युवक का सब शव अर्धनग्न अवस्था में फांसी पर लटकते मिलने से सनसनी के हालात बने रहे। वहीं मृतक की पहचान बंडा क्षेत्र के निवासी के तौर पर होने तथा हत्या कर शव फंदे पर लटकाए जाने जैसी आशंका के चलते एफएसएल टीम की मदद से पथरिया थाना पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।


 पथरिया थाना के केवलारी में गुरुवार को  मोकलपुर बंडा निवासी तिलक लोधी का शव पेड़ से लटकता हुआ मिलने की सूचना पर पथरिया थाना पुलिस के बाद दोपहर में दमोह से एफएसएल अधिकारी किरण सिंह के साथ टीम भी मौके पर पहुंची। युवक का शव साड़ी के फंदे से पेड़ पर अर्धनग्न अवस्था लटका होने,  उसके कपड़े गायब रहने, पेड़ के पास घसीटने के निशान आदि हालात सामने आने से प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंधों के शक में हत्या का नजर आ रहा है। मृतक की रिश्तेदारी केवलारी गांव में होने की वजह से पुलिस रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। मृतक के परिजनों के शाम को पथरिया पहुंचने और शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने के साथ ही जल्द मामले में बड़े खुलासे की उम्मीद जा रही है।

कोतवाली पुलिस ने हथगोला लिए कल्लू कसाई को पकड़ा

दमोह कोतवाली प्रभारी सतेंद्रसिंह के नेतृत्व में थाना स्टाफ के द्वारा विभिन्न मामलों के आरोपी कल्लू उर्फ शमशेर कसाई को पकड़कर उसके कब्जे से एक हथगोला बरामद किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार  कोतवाली में अपराध क्रमांक 500/ 21 धारा 04, 05 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम में आरोपी कल्लू उर्फ शमशेर निवासी कसाई मंडी को हथगोला एवं अपराध क्रमांक 321/ 21 धारा 09 म.प्र. गौवंश अधिनियम, 10 म.प्र. कृषक पशु अधिनियम, 11 पशु क्रूरता अधिनियम सहित गिरफतार किया जाकर न्यायालय पेश किया गया। इसी तरह अपराध क्रमांक 425 21 धारा 34(2), 42 म.प्र. आबकारी अधिनियम, 188, 269, 270 ताहि 51 आपदा प्रबंधन अधिनियम के आरोपी बबलू रैकवार निवासी बजरिया 06, को हिरासत में लेकर कार्यवाही करते हुये न्यायालय पेश किया गया।

Post a Comment

0 Comments