Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में जबलपुर की महिला का जेवरात से भरा बैग चोरी करने वाले.. दमोह के बदमाश को जीआरपी ने पकड़ा.. करीब 50 हजार के जेवरात बरामद.. ट्रेनों में होने वाली अन्य चोरियों के खुलासें की उम्मीद भी जगी..

 जीआरपी ने करीब 50 हजार के जेवरात बरामद किए

दमोह। जबलपुर से दिल्ली के बीच चलने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में विजय नगर जबलपुर निवासी एक महिला के जेवरात का बैग चलती ट्रेन में चुरा कर भागने वाले दमोह के बदमाश को आखिरकार जीआरपी पुलिस ने तलाशने के बाद उसके कब्जे से करीब पचास हजार कीमत के जेवरात बरामद करने में सफलता हासिल की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 5 माह पूर्व संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में जबलपुर निवासी महिला के जेवरात चोरी होने के मामले में अपराध क्रमांक 12ध् 2020 धारा 380 के तहत पंजीबद्ध किया गया था वह इस मामले में जीआरपी की जांच के दौरान आरोपी की पहचान पथरिया फाटक शिव शक्ति मंदिर के पास निवासी शिवम जाटव के रूप में की गई थी। जिसकी लगातार तलाश के बाद आखिरकार जीआरपी ने पकड़ने में सफलता हासिल कर ली है। आरोपी के कब्जे से सोने का मंगल सूत्र, कान की बाली, नाक की नथ, चांदी की पायल और बिछिया जिनकी कीमत लगभग करीब 50 हजार रुपये आंकी गई है बरामद किए गए हैं। 


आरोपी शिवम जाटव की गिरफ्तारी में जीआरपी चोकी प्रभारी एएसआई बृजेंद्र सिंह सहयोगी श्रीराम यादव, मनीष शर्मा, गोपाल सिंह और नवाब पटवा की उल्लेखनीय भूमिका रही आरोपी को हिरासत में लेने के बाद जीआरपी थाना सागर भेज दिया गया। जहां उससे अन्य मामलों में पूछताछ की गई। वही इसके बाद कोर्ट में केस पेश किए जाने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments