Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तेरह दिन पहले जिसके साथ सात फेरे लेकर साथ जीने मरने की कसम खाई थी.. दहेज के चार लाख नही मिलने पर उसी पत्नी के गले में चाकू से जान लेवा हमला करके.. फरार हो गए पति परमेश्वर..

पत्नी के गले में चाकू से जान लेवा हमला करके पति फरार

गढ़ाकोटा। दमोह के हिरदेपुर निवासी जिस युवक को बिना पिता की जिस युवती ने अपना जीवनसाथी चुना था उसी पति परमेश्वर ने गुस्से में आकर चाकू से गले मे तीन बार किए और पत्नी को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। गढ़ाकोटा स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद नवविवाहिता को गंभीर हालत में देवास सागर रेफर कर दिया गया।




प्राप्त जानकारी के अनुसार गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत नवलपुर से हाल ही में 13 दिन पूर्व दमोह के हिरदेपुर में पटेल समाज से शादी हुई थी। जिसमें रचना पटेल उम्र 19 वर्ष हाल ही में अपने मायके आई थी। सोमवार के दिन उसकी बुआ जो कि गढाकोटा के पास दरारिया गांव में रहती है के यहाँ पर दस्टोन कार्यक्रम था। जिसमे शामिल होने उसका पति रोमेश भी दमोह से बाइक से आया था।


जिसने अपनी पत्नि रचना को घर के वाहर बुलाया ओर चाकू से उसके गले मे कई वार किये ओर फरार हो गया। ओर चिल्लाता हुये कहने लगा कि तुम्हारे दादा ने शादी मे चार लाख देने का वोला था ओर दिये नही ओर मैने भी बोला था कि तुम कही भी रिस्तेदारी मे नही जाओगी पर तुम गई इसलिए यह सजा दे रहे है। 
घटना के बाद परिवार जनो ने गंभीर रूप से घायल युवती को गढाकोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लाया गया। जहा डाक्टर ने  युवती का प्राथमिक उपचार कर सागर रिफर किया है। 

वही घटना की जानकारी लगते ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थाना पुलिस पहुंची ओर युवती के व्यान दर्ज कर मामले जांच मे लिया है। पुलिस को दिए बयान में युवती ने घटना की वजह पति द्वारा दहेज की रकम नहीं मिलने पर दस्टोन कार्यक्रम में जाने से रोकना बताया है। लेकिन इसके बावजूद वह दस्टोन कार्यक्रम में चली गई थी जिसकी सजा उसे भुगताना पड़ी। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments