Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

यूपी के बबीना से झांसी जा रहे शराब ठेकेदार अशोक राय की फॉर्च्यून कार.. मोबाइल केबिल बिछाने नाली खुदाई में लगी जेसीबी से टकराकर कुंए में गिरी.. पूर्व सरपंच व ठेकेदार की मौत, कार चालक व गनर गंभीर..

 जेसीबी से टकराकर कार कुंए में गिरी, ठेकेदार की मौत..

 दतिया/झांसी। सड़क किनारे मोबाईल केबल बिछाने के लिए नाली खुदाई में लगी ठेकेदार की जेसीबी मशीन से टकराकर एक कार के अनियंत्रित होकर समीप ही एक कुएं में गिर जाने का घटनाक्रम सामने आया है। बाद में बड़ी संख्या में ग्रामीणों की मौजूदगी में क्रेन की मदद से कार को बाहर निकालकर उसमें फसे लोगो को इलाज के लिए झांसी रवाना किया गया। लेकिन रास्ते में आबकारी ठेकेदार अशोक राय की मौत हो जाने तथा ड्राइवर और गनर की हालत नाजुक होने की जानकारी सामने आई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आबकारी ठेकेदार और पूर्व सरपंच  अशोक राय अपनी फॉर्च्यून गाडी से बसई से झाॅसी जा रहे थे। रास्ते में बसई और बडौरा के बीच नौहरा गाँव में सडक के किनारे मोबाइल केबिल बिछाने  जेसेबी से खुदाई की जा रही थी। इसी दौरान जेसीबी मशीन पूर्व सरपंच अशोक राय की फोरचूर्नर से टकरा गई। टक्कर से अनियंत्रित होकर गाड़ी सडक के पास खेत में स्थित कुए में जा गिरी। बाद में जेसीबी और क्रेन की मदद से कुएं में गिरी कार को बमुश्किल बाहर निकाला गया।

 इसकूे बाद कार के कांच फोड़कर कार में फंसे पूर्व सरपंच और आबकारी ठेकेदार अशोक राय उनके गनर और कार चालक से बाहर निकालकर इलाज के लिए झांसी रवाना किया गया। लेकिन झांसी मेडिकल कॉलेज पहुंचने के पहले रास्ते में उनकी मौत हो गई। वही ड्राइवर और गनर की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है। 

Post a comment

0 Comments