Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मप्र में 17 एडिशनल एसपी तथा 99 डीएसपी के पदों पर फेरबदल के साथ नई पोस्टिंग सूची जारी.. दमोह से एएसपी और तीन डीएसपी के तबादले.. सिवनी से महिला डीएसपी और मंदसौर से युवा एसडीओपी की दमोह में पोस्टिंग..

मप्र पुलिस के 17 एएसपी, 99 डीएसपी की नई पोस्टिंग
भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के पूर्व गृह  विभाग द्वारा एडिशनल एसपी एवं डीएसपी पदों पर नई पदस्थापनाओं के साथ व्यापक फेरबदल किया गया है। 14 सितंबर सोमवार की शाम एडिशनल एसपी की सूची में जहां 17 नाम सामने आए हैं वही उप पुलिस अधीक्षक की नई पदस्थापना सूची में 99 नाम है। जिनमें अधिकांश नाम परिवीक्षा अवधि पूरी करने वाले नए युवा डीएसपी के हैं।
इस तबादला सूची में दमोह जिले में भी व्यापक फेरबदल देखने को मिला है। कुछ माह पूर्व दमोह एडिशनल एसपी बनाए गए शिव कुमार सिंह का तबादला कटनी कर दिया गया है। जबकि उनके स्थान पर फिलहाल किसी भी नए एएसपी का नाम सामने नहीं आया है। 

इधर सिवनी में पदस्थ तथा इंदौर में डीएसपी रही सुश्री नंदिनी शर्मा को दमोह में महिला अपराध प्रकोष्ठ में डीएसपी पदस्थ किया गया है। जारी तबादला सूची में दमोह सीएसपी मुकेश अविद्रा का नाम नहीं है। लेकिन मल्हारगंज जिला मंदसौर में एसडीओपी रहे अभिषेक तिवारी की नई पोस्टिंग दमोह नगर पुलिस अधीक्षक के पद पर दर्शाई गई है। 

इधर दमोह में परिवीक्षा अवधि के दौरान उप पुलिस अधीक्षक रहे नितिन बघेल को सहायक सेनानी हाक फोर्स, मनीष यादव को सहायक सेनानी दतिया तथा कृष्ण पाल सिंह को सहायक सेनानी बनाकर दमोह जिले से मंडला भेजा गया है। छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा में जहां की आगामी दिनों में उपचुनाव होना है वहां पर एसडीओपी पद पर शिवपुरी से राजाराम साहू को पदस्थ किया गया है।


Post a comment

0 Comments