Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कीचड़ दलदल में तब्दील सीसी रोड की फिसलन तथा अधूरा पड़ा खुला नाला जानलेवा साबित हुआ.. बड़ा पुल के पास बाइक सहित फिसल कर खुले नाले में गिरा युवक दोबारा नही उठ सका.. कोतवाली पुलिस पीएम कराकर जांच में जुटी..

 बाइक सहित फिसल कर खुले नाले में गिरे युवक की मौत
दमोह। नगर पालिका द्वारा शहर के लगभग सभी वार्डों में सीसी रोड और नाला निर्माण कार्य पर लाखों करोड़ों की राशि पिछले 5 वर्षों में खर्च की जा चुकी है इसके बावजूद अधिकांश जगह घटिया तथा आधा अधूरा निर्माण कार्य स्थानीय निवासियों की परेशानी की वजह बना रहता है। इधर  पाइप लाइन बिछाने के लिए सड़कों का सीना छलनी करने के बाद ठीक से मरम्मत नही होने से ह्रदय स्थल घण्टाघर सहित शहर में जगह-जगह सड़क पर गहरे गड्डों क साथ फिसलन के हालात हैं। लेकिन यहां हम बात कर रहे है बड़े पुल के समीप एक बाइक सवार के फिसल कर खुले नाले में गिर जाने तथा रात भर पड़े रहने के बाद मौत हो जाने के दुखद घटनाक्रम की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली अंतर्गत शनिवार की देर रात बड़े पुल के पास एक युवक बाइक सहित फिसलकर नाले में गिर गया था। सुबह जब लोगो ने उसे बाइक सहित नाले में गिरे देखा तो उसे बाहर निकाल पुलिस को इसकी सूचना दी। मृतक की पहचान  विक्रम पिता भूपत अहिरवाल उम्र 32 साल नया बाजार नम्वर 3 निवासी के तौर पर हुई है। जो रात 11 बजे किसी कार्य से घर से निकला था और फिर वापस नहीं लौटा। हो सकता है युवक शराब के नशे में भी रहा हो जिससे वह नाले में गिरने के बाद नहीं उठ सका हो। 
हालांकि उसकी मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। लेकिन हादसे के लिए इस मोहल्ले के लोग अधूरे निर्मित खुले पड़े नाले तथा घटिया सीसी रोड के उधड़ जाने से निर्मित हुए कीचड़ दलदल भरे हालात को देते नजर आ रहे हैं। वही मौके पर कोतवाली पुलिस सब इंस्पेक्टर विक्रम दागी, सोनाली जैन पहुंचे जहां मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments