Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर दर्दनाक हादसा.. जबलपुर पासिंग की मारुति ओमनी वैन की टक्कर से.. बटियागढ़ क्षेत्र निवासी बाइक सवार सेन दंपत्ति की मौत.. एक साथ पति-पत्नी की अर्थी देखकर लोगों की आंखें हुई नम.. टक्कर मारने वाला ओमनी चालक मौके से फरार..

 ओमनी वैन की टक्कर बाइक सवार सेन दंपत्ति की मौत
दमोह। छतरपुर स्टेट हाईवे पर देहात थाना अंतर्गत चंपत पिपरिया के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बटियागढ़ क्षेत्र निवासी बाइक सवार बुजुर्ग दंपत्ति की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही करते हुए फरार मारुति चालक की तलाश शुरू कर दी है। सोमवार को पोस्टमार्टम के उपरांत जब दोनों के 100 गांव पहुंचे और एक साथ अर्थी उठी तो माहौल बेहद गमगीन हो गया। 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात चंपत पिपरिया के पास नरसिंहगढ़ तरफ से आ रही तेज रफ्तार मारुति ओमनी वैन क्रमांक एमपी 20 बीए 2600 ने दमोह तरफ से जा रहे बाइक सवार दंपत्ति को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मौके पर गिरने के बाद लहूलुहान हुए बुजुर्ग दंपत्ति दोबारा नहीं उठ सके। बाद में उन्हें जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। जिनकी पहचान बटियागढ़ थाना क्षेत्र के बरखेड़ा नाहर गांव निवासी वीरेंद्र सेन एवं उनकी धर्मपत्नी प्रभारानी सेन के तौर पर हुई है।
बताया जा रहा है कि सेन दंपत्ति रविवार शाम  दमोह से बाइक पर सवार होकर वापस अपने गांव जा रहे थे। तभी रास्ते मे ओमनी चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हैं उन्हें टक्कर मार दी जिससे मारुति के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के साथ बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई हादसे के बाद ओमनी चालक मौके से फरार हो गया। देहात थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं सोमवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किए गए।
पोस्टमार्टम के उपरांत दोनो के शव जैसे ही गांव पहुंचे तो माहौल बेहद गमगीन हो गया। सभी ने नम आंखों से उन्हें विदाई दी तथा अनेक लोग साथ जीने साथ मरने की कसम निभाने जैसी बात भी करते नजर आए। बाद में दोनों की एक साथ अर्थी सजाई गई। परमपिता परमेश्वर इनकी अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति.. शकीर मोहम्मद के साथ अमर सेन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments