Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दो दिन से लापता युवती का शव.. प्रेमी के साथ बबूल के पेड़ पर लटकता मिला.. जबेरा थाना पुलिस जांच में जुटी.. इधर खजुराहो क्षेत्र में आकाशीय बिजली का कहर.. फार्म हाउस पर गक्कड़ भरता पार्टी में गए तीन युवकों की गाज गिरने से दर्दनाक मौत..

 पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता मिला प्रेमी जोड़े का शव
दमोह। जिले के जबेरा थाना अंतर्गत भाट खमरिया गांव में 2 दिन से लापता युवती का शव गांव के ही एक विवाहित युवक के साथ बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिलने से सनसनी के हालात बन गए। वही जानकारी लगने पर जबेरा थाना पुलिस में मौके पर पहुंच पंचनामा कार्रवाई करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है
घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि यादव समाज के पहले से विवाहित दो बच्चों के पिता एक 28 साल के युवक का गांव की ही एक 21 वर्षीय युवती के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इधर युवती के परिजनों ने उसका विवाह तय कर दिया था तथा 2 दिन बाद उसकी लग्न आने वाली थी। लेकिन युवती को अपने प्रेमी से बिछड़ कर किसी अन्य के साथ विवाह के बंधन में बंधना नागवार गुजरा। दो दिन पूर्व वह घर से भागकर प्रेमी के पास पहुंच गई। जहा दोनों ने साथ साथ नही जी पाने के हालात नही बन पाने पर एक साथ बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
खजुराहो क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत
खजुराहो थानांतर्गत ग्राम चितरई के फार्म हाउस के मकान के छत पर अचानक लगभग 5 बजे आकाशीय बिजली गिरने से तीन युवको की मौके पर मौत हो गई,जानकारी के अनुसार खजुराहो के 9 से 10 लड़के दोपहर लगभग 12 बजे खजुराहो से 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम पंचायत हकीमपुरा के ग्राम चितरई के एक फार्महाउस पर भटा तथा गक्कड़ की पिकनिक मनाने के लिए गए थे। 
लगभग 4 बजे अचानक मौसम बिगड़ा और तेज आंधी के साथ बारिस होने लगी,तो ये सभी लड़के घर के अंदर हो गए। फिर बारिस रुक गई तो ये सभी घर की छत पर खाना खाने बैठ गए। खाना खाने के दौरान अचानक फिर बूंदा बांदी शुरू हो गई और साथ ही आकाशीय बिजली गिर गई जिससे मोहित अग्रवाल पिता संतोष अग्रवाल,शिवांक खरे पिता अखलेश खरे तथा अजय साहू पिता राकेश साहू सभी की उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष सभी सेवाग्राम निवासी की मौके पर ही मौत हो गई।
 जबकि,राजेन्द्र अनुरागी,पप्पू श्रीवास, अलंकृत, फैजल खान,भोलू राजा, शिवम नामदेव, आजाद बाल बाल बच गए। जानकारी मिलने पर खजुराहो पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खजुराहो ले आई जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजनगर भेजकर जांच शुरू कर दी है। 

Post a comment

0 Comments