Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मिक्सर प्लांट में मजदूर के हाथ कटने मामले में राजनीति शुरू.. विधायक राहुलसिंह ने अर्जुन निर्माण के प्लांट को सील कराने व पंजीयन निरस्त कराने एएसपी से मुलाकात की.. कांग्रेस नेताओं ने पीड़ित परिजनों को भी सांत्वना दी..

कांग्रेस नेताओं ने पीड़ित परिजनों से जानकारी ली
दमोह। तेजगढ़ थाना अंतर्गत हर्रई में अभाना तेंदूखेड़ा सड़क कार्य कराने वाली कंपनी के मिक्सर प्लांट में राहुल आदिवासी नाम के मजूदर का हाथ कट जाने के मामले में अब राजनीति शुरू हो गई है। दरसअल यह कार्य करा रही कंपनी अर्जुन निर्माण का संचालन पूर्व मंत्री जयंत मलैया के परिजनों द्वारा किया जाता है। जिससे मजदूर के हाथ कटने के मामले के तूल पकड़ने के साथ राजनीति होने की आशंका कल ही नजर आने लगी थी। 
 घायल मजदूर राहुल आदिवासी की समय रहते जबलपुर में सर्जरी हो जानेे से उसकी हालत में सुधार है वहीं शनिवार को उसकी मौत की खबर को कुछ लोगों द्वारा वायरल किया गया। इसके बाद सबसे पहले कांग्रेस नेता संतोष भारती व उनकी टीम हर्रई पहुची। बाद में दमोह विधायक राहुल सिंह व उनकी टीम, जबेरा के पूर्व विधायक प्रताप सिंह, गोविंद तिवारी उपाध्यक्ष कांग्रेस कमेटी व जबेरा क्षेत्र के कांग्रेस के अनेक नेतागण भी हर्रई पहुचे। जहां उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात करके जानकारी ली। बाद में तेजगढ़ रेस्ट हाउस में थाना प्रभारी केके तिवारी से कांग्रेस नेताओं ने मुलाकात करके मामले में अभी तक एफआईआर नहीं होने पर आपत्ति दर्ज कराई। वही पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे नेताओं ने क्या कुछ आर्थिक मदद की इसका फिलहाल पता नहीं लग सका है।
तेजगढ़ से दमोह लौटे विधायक राहुलसिंह ने कांग्रेस नेताओं के साथ एसपी आफिस पहुचकर एएसपी से मुलाकात की। तथा हर्रई मामले में पुलिस द्वारा अभी तक किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं किए जाने पर आपत्ति दर्ज कराई। साथ ही अर्जुन निर्माण के हर्रई प्लांट को तत्काल सील कराए जाने, घटना की जांच निष्पक्ष जांच कराने  तथा मुआवजा दिलाते हुए दोषियों पर कार्यवाही सहित पूर्व में इस कंपनी के हाईवा से बालाकोट रोड पर हुई एक मौत के मामले में अभी तक कोई कारवाई मुआवजा आदि नही मिलने को लेकर भी सवाल उठाए। 
इस दौरान कांग्रेस नेता संगठन प्रभारी  उपाध्यक्ष सतीश जैन, शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल ठाकुर, जिला प्रवक्ता आशुतोष शर्मा, विधायक प्रतिनिधि पवन गुप्ता, पार्षद राजा रौतेला, दीपक मिश्रा, रमेश राठौर, प्रफुल श्रीवास्तव, मुरारी सिंह, राकेश राजू ठाकुर, भागीरथ पटेल, शैलेंद्र यादव, मिट्ठू नेता, के अलावा अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।  हर्रई से धनकुमार विश्वकर्मा के साथ दमोह से अभिजीत जैन की रिपोर्ट    

Post a comment

0 Comments