Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अवैध शराब के अड्डे पर DSP की दस्तक.. रात में ग्राहक बनकर सिविल ड्रेस में अनगोरी के जंगल मे पहुंची पुलिस..10 लीटर अवैध शराब के साथ महुआ व लहान सहित बड़ी मात्रा में शराब बनाने की सामग्री भी पकड़ी..

 अनगोरी के जंगल मे बन रही महुआ की शराब पकड़ी..
 दमोह। जिले के रजपुरा और मडियादो थाने में एसपी हेमंत चौहान द्वारा परविक्षा अवधि वाले दो डीएसपी की पोस्टिंग किए जाने के अच्छे नतीजे आने के साथ ग्रामीणों को सुरक्षा में माहौल युवा पुलिस अधिकारी के जोश  व दमदार उपस्थिति का एहसास लाक डाउन में होता नजर आ रहा है। फिलहाल हम चर्चा कर रहे हैं रजपुरा थाने में पदस्थ प्रोविशनल डीएसपी केपी सिंह की। जो छतरपुर बॉर्डर पर स्थित रजपुरा थाना क्षेत्र में लगातार सक्रियता के चलते क्षेत्रवासियों में लोकप्रियता के साथ चर्चा का विषय बने हुए हैं।
ताजा मामला रजपुरा थाना अंतर्गत अनगौरी के जंगल में बनने वाली अवैध शराब के अड्डे पर डीएसपी केपी सिंह का ग्राहक के रूप में पहुंचना और सौदेबाजी करते हुए आरोपी राधे आदिवासी को रंगे हाथों पकड़ने का सामने आया है गुरुवार रात सिविल ड्रेस में यहां पुलिस के साथ पहुंचे डीएसपी ने छापा मारकर करीब 10 लीटर शराब सहित लहान और सामग्री के अलावा बड़ी मात्रा में कच्चा मटेरियल भी जब्त किया है। 
दरअसल रजपुरा थाना पुलिस को लॉक डाउन में भी थाना क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री की सूचना मिल रही थी। जिस पर जंगल में शराब के ठिकाने का पता लगाया और अड्डे पर पहुंचकर छापामार कार्रवाई की गई है। आरोपी राधे आदिवासी से उक्त शराब जब्त कर आबकारी एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
अब उम्मीद की जा रही है कि गांव देहातों में बिकने वाली ठेके की देसी और अंग्रेजी शराब जो लॉक डाउन  में पूरी तरह से प्रतिबंधित है लेकिन महंगे दामों पर पीने वालों तक पहुंचाया जा रहा है उसे भी पकड़ने मैं डीएसपी जल्द अपना जौहर दिखाएंगे।

Post a comment

0 Comments