Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

प्रधानमंत्री द्वारा 3 मई तक लाक डाउन बढाने के ऐलान के बाद.. बसपा विधायक रामबाई ने आवश्यक व्यवस्थाओं हेतु.. कलेक्टर को एक लाख रूपए का लिफाफा सौंपा.. बाबा साहब जयंती पर माल्र्यापण करके सभी को दी शुभकामनाएं..

 अंबेडकर जयंती पर माल्यार्पण, 1 लाख रूपए दिए
दमोह। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु 3 मई तक लाक डाउन बढ़ाने की घोषणा कर दी गई है। जिससे आगामी दिनों में जरूरतमंदों के लिए नए सिरे से आवश्यक सामग्री का इंतजाम कराने के लिए समाजसेवी, दानदाताओं तथा जनप्रतिनिधियों को आंगे आकर अपनी चंचला लक्ष्मी का सदउपयोग करने कदम उठाने पड़ेंगे। 
इसी कड़ी में सबसे पहले विधायक रामबाई गोविंद सिंह परिहार ने आंगे आते हुए एक लाख रूपए का लिफाफा सौंपा है मंगलवार को कलेक्टोरेट कार्यालय पहुचकर विधायक श्रीमति रामबाई ने जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु जिला प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभागख् सफाई कामगारों सहित अन्य समाजसेवी जनों द्वारा किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा करते हुए बधाई दी। 
तथा आगामी 3 मई तक के लाक डाउन में विधानसभा क्षेत्र पथरिया की आवश्यक व्यवस्थाओं के संबंध में कलेक्टर तरूण राठी से चर्चा करते हुए ’जरूरत की सामग्री क्रय करने के लिए 1 लाख रुपए की राशि का लिफाफा सौंपा। 
बाबा साहब जयंती पर माल्यार्पण, शुभकमनाएं दी
विधायक रामबाई गोविंद सिंह ने भारतरत्न डॉ भीमराव अम्बेडकर साहब की जयंती पर पथरिया एवं बटियागढ़ पहुंचकर बाबा साहब की मूर्ति पर माल्यार्पण किया एवं समस्त कार्यकर्ता व नागरिकों को शुभकमनाएं दी। इस अवसर पर बसपा जिलाध्यक्ष आशाराम चैधरी सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए माल्र्यापण करते हुए सभी को बाबा साहब जयंती की बधाईयां दी।  दिग्विजय पटेल की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments