Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लॉक डाउन में तेंदूखेड़ा तारादेही मार्ग पर.. जबलपुर पासिंग की जलती हुई बाइक मिलने से सनसनी.. डायल 100 पुलिस ने मौके पर पहुचकर आग बुझाई.. बाइक के साथ किराना सामग्री भी जली, लेकिन बाइक सवार का नहीं लग सका कोई सुराग..

तारादेही तेन्दूखेड़ा मार्ग पर बाईक में आग से सनसनी
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर तारादेही तेंदूखेड़ा मार्ग पर दरौली के समीप एक बाइक में आग लग जाने की खबर से सनसनी के हालात निर्मित होते देर नहीं लगी वही बाद में मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल टीम को सुनसान जंगल में जलती हुई बाइक तो मिली लेकिन आसपास बाइक सवार या अन्य किसी का कोई सुराग नहीं लग सका। वही नंबर के आधार पर यह बाइक जबलपुर पासिंग की होना बताई जा रही है। गुरुवार को शुक्रवार को मामले में पतासाजी व खुलासे की उम्मीद की जा रही है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम करीब 7 बजे डायल 100 पुलिस को सूचना मिली की तारादेही मार्ग पर दरौली के पास एक बाइक जल रही है लेकिन वहां पर कोई भी नजर नहीं आ रहा है जिसके बाद सूचना पर डायल 100 को सुनसान जंगल में तारादेही तेन्दूखेड़ा मेन रोड पर बाइक जल रही थी। लेकिन वहां कोई भी नहीं था।
 डायल 100 में मौजूद आरक्षक नीरज नामदेव पायलट प्रदीप मिश्रा ने पहले तो रोड़ पर चारों ओर देखा कि कहीं पर बाइक सवार तो नहीं है जो घबराहट से जंगल में कहीं बैठ गया हो लेकिन वहां पर कोई नहीं मिला। जिसके बाद बाइक को पानी से बुझाया गया और रोड़ किनारे रखी और वहां के पास के दरौली गांव में पता किया जहां पर कोई जानकारी नहीं लगी। जिसके बाद गाड़ी के चेसिस नंबर से पता किया जो किसी बाबूलाल यादव के नाम से रजिस्ट्री है और गाड़ी नंबर MP20 ML 5106 बता रहा है। और जबलपुर के नाम से ही जो 2010 का मॉडल है गाड़ी टीवीएस स्टार सिटी है।
 वहीं सूचना देने वाले जगदीश सेन ने बताया कि वह किसी कार्य के चलते तारादेही पौड़ी गया था जो शाम को तेन्दूखेड़ा लौट रहा था। वह दरौली ग्राम से निकला और बहेरिया और दरौली के बीच जंगल में एक टीवीएस कंपनी की बाइक आग की लपटों में जल रही थी और वहां पर कोई मौजूद नहीं था जिसके बाद मेने डायल 100  को सूचना दी वहीं दूसरी ओर यह भी बताया गया है जिस तरह से बाइक जल रही थी लेकिन वहां से निकलने वाले राहगीरों ने रुकना भी जरुरी नहीं समझा और में वहां से चला आया।

 जिसके चलते धनगौर में आने के बाद नेटर्वक में आकर पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचकर पुलिस जानकारी ली और जांच शुरू की है वहीं सबसे बड़ी बात तो यह है कि जहां पर यह बाइक मिली है वहां पर पहले भी अनेक घटनाएं हो चुकी है और दरौली से धनगौर तक जंगली ऐरिया पड़ जाता है और कोई भी राहगीरों रुकता नहीं है। अभी लॉकडाउन भी चल रहा है फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि बाइक सवार कितने लोग थे और कहा पर गये और किसे यह आग लगी है। लेकिन जो भी जहां जा रहा था अपने साथ अपनी दुकान की थोड़ी किराना सामग्री ले जा रहा था जो पूरी रोड़ पर ही आग में जल गई। तेन्दूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments