Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लॉक डाउन में युवक को घर के बाहर बैठना महंगा पड़ा.. अभाना में रंगदारी दिखाते हुए लाठियों से पीटकर.. पड़ोस में रहने वाले 2 लोगों ने कर दी तीसरे की हत्या.. नोहटा थाना पुलिस जांच में जुटी..

अभाना में लाठियों से पीटकर 2 लोगों ने कर दी हत्या
दमोह। नोह्टा थाना अंतर्गत अभाना ग्राम में लॉक डाउन के दौरान घर के बाहर बैठे एक युवक की लाठियों से पीटकर हत्या कर दिए जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कार्रवाई करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया है वही मृतक के शव का पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों को सौंप दिया गया है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार अभाना ग्राम निवासी युवक हल्ले सेन नवरात्र व्रत रखे हुए था। बीती रात फलाहार करने के बाद जब वह अपने घर के बाहर बैठा था इसी दौरान वहां पहुंचे पड़ोसी करन चक्रवर्ती और सूरज रैकवार ने रंगदारी दिखाते हुए उसके घर के बाहर बैठने पर आपत्ति जताई तथा मारपीट कर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची हल्ले की मामी कविता पति जाहर सेन ने बीच बचाव करते हुए जब आरोपियों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट करते हुए हल्ले के सिर पर लाठी का भरपूर बार किया जिससे जमीन पर गिरने के बाद हल्ले दोबारा नहीं उठ सका।
बाद में पुलिस को सूचना दिए जाने और हल्ले को जिला अस्पताल पहुंचाया जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। मामले में नोहटा थाना प्रभारी सुधीर बेदी ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच कार्रवाई शुरू कर दी है वही पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों तथा मृतक के बीच जवारे को लेकर पुराना विवाद चल रहा था इसी वर्ष वारदात को अंजाम दिया गया है। कोरोनावायरस के संक्रमण कि बचाव हेतु जारी लाक डाउन के बीच इस तरह की हत्या की वारदात ने ग्रामीण जनों को झकझोर कर रख दिया है।

Post a comment

0 Comments