Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नावालिग छात्रा से गेंगरैप की रिपोर्ट से बौखलाए आरोपियों के परिजनों ने पीड़ित परिजनों को धमकाया.. "लाल पट्टीधारी" संगठन ने कलेक्टर एसपी के नाम ज्ञापन सौंपकर.. पीड़ित परिवार को सुरक्षा तथा बलात्कारियों को फांसी मांगी..

बलात्कारियों को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर प्रर्दशन
दमोह। जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के सतपरा गांव में पिछले दिनों दसवी की एक छात्रा से किराना दुकान संचालक व उसके साथी द्वारा सामूहिक रैप की बारदात सामने आई थी। जिसके बाद पुलिस ने अपराध पंजीवद्ध करके दोनो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। जिसके बाद आरोपियों के परिजनों द्वारा पीड़ित छात्रा के परिजनों को राजीनामा करने के लिए धमकाने की बजह से भयभीत परिजन गांव में नहीं रह पा रहे हैै। जिसके बाद पीड़ित परिवार की आवाज को बुलंद करते हुए लाल पट्टीधारी कार्यकर्ताओं का संगठन आंगे आया है। गवती मानव कल्याण संगठन एवं भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने कलेक्टर एसपी के नाम ज्ञापन सौंपकर पीड़ित परिवार को सुरक्षा तथा बलात्कारियों को फांसी दिए जाने की मांग की है।
 भगवती मानव कल्याण संगठन एवं भारतीय शक्ति चेतना पार्टी जिला दमोह के सदस्यों द्वारा ग्राम सतपारा तहसील पथरिया में हुए सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की अपील करते हुए गुरूवार को ज्ञापन सौंपा गया। कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे यहां उन्होंने पीड़ित परिवार को सुरक्षा कि मांग की एवं कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर महोदय से सुरक्षा एवं सहायता प्रदान करने की अपील की गई। 
उन्होंने कहा की भगवती मानव कल्याण संगठन विगत वर्षों से समाज में हो रहे अनीति अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करता रहा है इसी कड़ी में पीड़ित परिवार को जो धमकी प्रदान की जा रही हैं उसके लिए भगवती मानव कल्याण संगठन एवं भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के सदस्य सुरक्षा प्रदान करने के लिए शासन प्रशासन को ज्ञापन के माध्यम से अवगत करा रहा है एवं सुरक्षा प्रदान करने की मांग कर रहा है। 
इस मौके पर संगठन के केंद्रीय प्रचार मंत्री भुज्जी लाल सेन, भगवती मानव कल्याण संगठन के जिला अध्यक्ष श्री मान सिंह, जिला प्रभारी बलराम सिंह, रवि पटेल, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रमोद पटेल एवं सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रहीं।अनंदीलाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments