Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भजिया डैम की नहर गेट के कुएं में.. बोरे में अज्ञात युवक का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी.. प्रेम प्रसंग या अवैध संबंधों की पोल खुल जाने जैसे हालात में हत्या की आशंका.. जबेरा सिग्रामपुर पुलिस जांच में जुटी..

बोरे में अज्ञात युवक का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 55 किलोमीटर दूर जबेरा थाना के सिग्रामपुर चौकी अंतर्गत भजिया डैम के बनिया तालाब की नहर गेट के कुएं में बोरे के पड़े होने तथा उसमें से बदबू आने की सूचना पर सिग्रामपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा ग्रामीण और मछुआरों की मदद से बोरे को बाहर निकलवाया गया। बोरे के खोले जाने के साथ ही उसमें से किसी अज्ञात युवक का अर्धनग्न शव निकलने से सनसनी के हालात निर्मित हो गए। तथा मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं प्रथम दृष्टा प्रेम प्रसंग या अवैध संबंधों की पोल खुल जाने जैसे हालात में हत्या करके शव बोरे में बंद करके फेंक दिए जाने का नजर आ रहा है। 
जानकारी जबेरा थाना से लेकर दमोह जिला मुख्यालय पहुंचने के बाद बुधवार दोपहर एफएसएल टीम प्रभारी किरण सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची तथा देर तक उनकी जांच कार्यवाही चलती रही। तेंदूखेड़ा एसडीओपी भी मौके पर पहंचे तथा उन्होनें हालात का जायजा लेते जबेरा थाना पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 
 इधर जबेरा थाना और सिग्रामपुर चौकी पुलिस में ग्रामीणों से पूछताछ करने के अलावा आस-पास के गांव में किसी  गुमशुदा लापता के बारे में जानकारी जुटाते रहे। वही मौके पर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया। लेकिन शव के जबेरा पहुचने तक शाम के पांच बज जाने से पोस्टमार्टम नहीं हो सका। अब गुरूवार को शव का पीएम कराया जाएगा।

 मामले में सिग्रामपुर चौकी प्रभारी सूची गोस्वामी ने बताया कि करीब 30 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। उसकी फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है तथा यह 3 से 4 दिन पुराना लग रहा है। आसपास के थाना क्षेत्रों में इस अज्ञात शव के बारे में जानकारी भेज कर पतासाजी के प्रयास किए जा रहे हैं। वही उसे बोरे में बंद करके किसने फेंका तथा किन हालातों में यह सब हुआ पुलिस की जांच में जुटी हुई है। 
 बनिया तालाब नहर की गेट के कुएं में अज्ञात युवक का अर्धनग्न शव मिलने से जहां आसपास के ग्रामीण इलाकों में सनसनी के साथ हड़कंप का माहौल बना हुआ है वही कुछ लोग प्रथम दृष्टया इसे प्रेम प्रसंग के चक्कर में पकड़े जाने या अवैध संबंधों की पोल खुल जाने जैसे हालात में हत्या करके शव बोरे में बंद करके फेंक दिए जाने के मामले की आशंका जताते हुए भी नजर आ रहे हैं। जबकि पुलिस के अधिकारी इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कह पाने की बात कर रहे है।

Post a comment

0 Comments