Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर छतरपुर टोल प्लाजा पर पैसे मांगने पर पुलिस कर्मी की बेटी की दबंगई CCTV में.. हंगामे के बाद गुलंगज थाने में मामला दर्ज.. इधर दमोह छतरपुर रोड पर स्विफ्ट ने गामा को मारा कट..खाई में पलटी गामा में सवार आधा दर्जन घायल..

टोल प्लाजा पर पुलिसकर्मी की बेटी की दबंगई CCTV में
छतरपुर। सागर छतरपुर हाईवे पर संचालित टोल प्लाजा पर देर रात एक पुलिसकर्मी की बेटी द्वारा अपने साथियों के साथ टोल कर्मियों के साथ मारपीट की घटना सामने आई है।  गुलगंज थाना के बंदा तिगैला का घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो जाने के बाद टोल कर्मचारियों की शिकायत पर गुलगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके छोरी बाजी की आरोपी नाबालिक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 16 सीबी 3631 से भगवा से छतरपुर जा रहे लोगो ने सागर नेशनल हाईवे पर एनएचएआई के टोल टैक्स नाका के कर्मचारियों के साथ टोल टैक्स मांगे जाने पर से गुंडागर्दी दिखाते हुए मारपीट कर दी मारपीट करने वालों में एक पुलिसकर्मी की बेटी के भी शामिल होने तथा वारदात की सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो जाने के बाद गुलगंज थाने में शिकायत की गई। जिस पर 2 नाबालिग लड़कियों सहित शोलू राजा भगवा एवं अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।  छुरा मारने बाली  पुलिसकर्मी की बेटी पकड़े जाने तथा शोलू राजा के कार लेकर फरार होने की जानकारी सामने आई है। 

बटियागढ़ के बड़ी चढ़ाई पर खाई में गिरकर गामा पलटी-
दमोह। हीरापुर छतरपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बटियागढ़ थाना क्षेत्र के बड़ी चढ़ाई घाटी पर तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने क्रॉसिंग के दौरान घाट चढ़ रही गामा गाड़ी को क्रॉसिंग के दौरान कट मार देने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में गामा गाड़ी के खाई में पलट जाने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिन्हें बटियागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार 11 बजे दमोह से पन्ना जिले की सूरजपुरा जा रही गामा गाड़ी को बटियागढ के समीप बड़ी चढ़ाई  के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार सरकार ने क्रॉसिंग के दौरान कट मार दिया। जिससे गामा गाड़ी सड़क से उतरकर खाई में पलट गई। इधर घटना के बाद स्विफ्ट कार को लेकर चालक तेजी के साथ दमोह की ओर भाग गया हादसे के वक्त गामा की स्पीड कम होने से बड़ा हादसा टल गया तथा आधा दर्जन लोगों को ही चोटे आई हैं जिन्हें 108 की मदद से बटियागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है उनका इलाज जारी है।
 इधर घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों तथा गामा चालक के बयानों के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हादसे के लिए जिम्मेदार कट मारने वाली स्विफ्ट कार के बारे में पता नहीं लग सका है। बटियागढ से राजेंद्र तिवारी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments