Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गढ़ाकोटा में ऑनर किलिंग.. बहिन प्रेम विवाह करके दिल्ली चली गई.. बदला लेने भाई ने बहिन के प्रेमी के बड़े भाई को मौत के घाट उतारा.. देर रात फरसा से हत्या कर आरोपी फरार..

 बहन को भगाकर ले जाने को लेकर बड़े भाई की हत्या-
 गढाकोटा। सागर जिले के गढाकोटा से बड़ी खबर सामने आ रही जहा वहन को भगाकर ले जाने से खफ़ा एक भाई ने बहिनोइ के नही मिलने पर उसके बडे भाई की हत्या करके बदला लेने की कोशिश की है। गढ़ाकोटा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
घटना गढाकोटा थाना अंतर्गत बजरंग वार्ड की है। जहाँ बुधवार रात करीब 11 बजे सूरज उर्फ डिल्लू पटेल की पड़ोसी तुलसी रैकवार ने गले पर बका से तावड़ तोड़ वार कर निर्मम हत्या कर दी। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार डिल्लू के छोटे भाई राजा पटेल ने तुलसी रैकवार की बहन ज्योति से कुछ माह पूर्व प्रेम विवाह किया था ओर दिल्ली चला गया था। 
इसी से खफा चल रहे तुलसी रैकवार ने डिल्लू की हत्या कर दी तथा फरार हो गया। परिजनों के अनुसार तुलसी बहन के प्रेम विवाह के बाद से डिल्लू के परिवार से रंजिश रखने लगा तथा इसी रंजिश के चलते उसने हत्या की है। थाना प्रभारी दशरथ दुवे ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। गढाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments